राजस्थान

rajasthan

राजस्थान की पूर्व सीएम वसुंधरा राजे पहुंचीं हरिद्वार, अवधेशानंद गिरि से लिया आशीष

By

Published : Dec 2, 2022, 3:03 PM IST

राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा की वरिष्ठ नेता वसुंधरा राजे (Rajasthan Former CM Vasundhara Raje in Haridwar) आज हरिद्वार यात्रा पर हैं. यहां उन्होंने जूना अखाड़े के आचार्य महामंडलेश्वर स्वामी अवधेशानंद गिरि महाराज (Swami Awadheshanand Giri Maharaj) के सानिध्य में हरिहर आश्रम में पाठ किया. इस दौरान उन्होंने मीडिया से दूरी बनाए रखी.

पूर्व सीएम वसुंधरा राजे पहुंचीं हरिद्वार
पूर्व सीएम वसुंधरा राजे पहुंचीं हरिद्वार

हरिद्वार/जयपुर: राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा की वरिष्ठ नेता वसुंधरा राजे (Rajasthan Former CM Vasundhara Raje) आज हरिद्वार पहुंची हैं. यहां उन्होंने जूना अखाड़े के आचार्य महामंडलेश्वर स्वामी अवधेशानंद गिरि महाराज (Swami Awadheshanand Giri Maharaj) के सानिध्य में हरिहर आश्रम में पाठ करने के साथ ही पारदेश्वर महादेव मंदिर में पूजा आराधना की. इसके बाद वसुंधरा राजे हरिद्वार के भारत माता मंदिर दर्शन के भी दर्शन किए.

बताया जा रहा है कि वसुंधरा राजे तीर्थयात्रा पर हैं. इसी के तहत वो हरिद्वार पहुंची हैं. इस दौरान उन्होंने मीडिया से दूरी बनाए रखी. गौरतलब है कि 2023 में राजस्थान में चुनाव होने हैं. वसुंधरा राजे बीजेपी की ओर से राजस्थान की मुख्यमंत्री की प्रबल दावेदार मानी जा रही हैं.

हरिद्वार पहुंचीं वसुंधरा
पढ़ें- धर्मांतरण कानून बनने से संत समाज में खुशी की लहर, मुख्यमंत्री धामी को दी शुभकामनाएं

वर्तमान में राजस्थान की कांग्रेस सरकार में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और सचिन पायलट के बीच राजनीतिक प्रतिद्वंद्विता जगजाहिर हुई है और दोनों के बीत वाकयुद्ध चल रहा है. ऐसे में वसुंधरा राजे भी दोनों नेताओं पर काफी आक्रामक हैं. बीजेपी की ओर से राजे काफी सक्रिय नजर भी आ रही हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details