राजस्थान

rajasthan

SIT to arrest Gangsters: गैंगस्टर रोहित गोदारा और रितिक बॉक्सर की गिरफ्तारी के लिए बनाई SIT

By

Published : Feb 16, 2023, 8:24 PM IST

डीजीपी उमेश मिश्रा ने गैंगस्टर रोहित गोदारा और रितिक बॉक्सर की गिरफ्तारी के लिए दिनेश एनएम के नेतृत्व में स्पेशल इन्वेस्टीगेशन टीम गठित की है.

SIT to arrest Gangsters like Rohit Godara and Ritik Boxer
गैंगस्टर रोहित गोदारा और रितिक बॉक्सर की गिरफ्तारी के लिए बनाई SIT

जयपुर. प्रदेश में गैंगस्टर और हार्डकोर क्रिमिनल्स की गिरफ्तारी के लिए राजस्थान पुलिस सख्त नजर आ रही है. डीजीपी उमेश मिश्रा ने बदमाशों की धरपकड़ का जिम्मा एडीजी क्राइम दिनेश एमएन को सौंपा है. गैंगस्टर रोहित गोदारा और रितिक बॉक्सर की गिरफ्तारी के लिए दिनेश एनएम के नेतृत्व में स्पेशल इन्वेस्टीगेशन टीम गठित की गई है. दोनों बदमाशों पर पूर्व में राजस्थान पुलिस मुख्यालय की ओर से 1-1 लाख रुपए के इनाम की घोषणा की हुई है.

डीजीपी उमेश मिश्रा ने गैंगस्टर और हार्डकोर क्रिमिनल के विरुद्ध कड़ा रुख दिखाते हुए गैंगस्टर रोहित गोदारा और रितिक बॉक्सर की गिरफ्तारी के लिए एडीजीपी क्राइम दिनेश एनएम के नेतृत्व में स्पेशल इन्वेस्टिगेशन टीम गठित करने के निर्देश दिए हैं. डीजीपी मिश्रा ने संगठित अपराधियों के खिलाफ सभी पुलिस अधीक्षकों को सख्त से सख्त कार्रवाई करने की हिदायत दी है. साथ ही ऐसे असामाजिक तत्वों को सोशल मीडिया पर फॉलो और समर्थन करने वालों के खिलाफ कार्रवाई करने के निर्देश दिए गए हैं. बदमाशों को किसी भी प्रकार की सहायता देने वाले लोगों के विरुद्ध भी कार्रवाई के निर्देश दिए गए हैं.

पढ़ें:राजस्थान : 19 राउंड गोलियां चलाई और फिर लॉरेंस बिश्नोई गैंग के रितिक बॉक्सर ने ली वारदात की जिम्मेदारी

गैंगस्टर रोहित गोदारा और रितिक बॉक्सर की गिरफ्तारी के लिए इसी महीने पुलिस मुख्यालय ने 1-1 लाख रुपए के इनाम की घोषणा की थी. डीजीपी उमेश मिश्रा का कहना है कि प्रदेश में भय दिखाकर रंगदारी मांगकर माहौल खराब किया जा रहा है. मिश्रा ने कहा कि ऐसे अपराधियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की बात कही है. उन्होंने कहा कि समाज में भय का माहौल बनाने वाले असामाजिक तत्वों को बख्शा नहीं जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details