राजस्थान

rajasthan

Diesel Loot in Jaipur : डीजल चोर हुए सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड

By

Published : Mar 13, 2023, 5:26 PM IST

Updated : Mar 13, 2023, 7:58 PM IST

Diesel Loot on Jaipur Petrol Pump, पेट्रोल डीजल की महंगी कीमतों के बीच राजधानी जयपुर में पेट्रोल पंप से डीजल लूट की वारदात सामने आई है. दो कार सवार युवक कार का टैंक फुल करवाने के बाद अचानक स्टार्ट कर भाग गए.

Diesel Loot on Jaipur Petrol Pump
Diesel Loot on Jaipur Petrol Pump

डीजल चोर हुए सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड

जयपुर. पेकार भगाते समय पेट्रोल पंप का नोजल पाइप भी टूट गया, जिससे पेट्रोल पंप पर बड़ा हादसा भी हो सकता था. मामला हरमाड़ा थाना इलाका का बताया जा रहा है यह पूरा पूरी वारदात पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. पेट्रोल पंप कर्मचारियों की ओर से हरमाड़ा थाने में मामला दर्ज करवाया गया है. पुलिस ने कार के नंबरों के आधार पर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

डीसीपी वेस्ट वंदिता राणा के मुताबिक मामला 10 मार्च की रात का बताया जा रहा है. पेट्रोल पंप कर्मचारी रतन बराला ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है कि 10 मार्च की रात को देर रात एक सफेद रंग की कार में दो युवक डीजल भरवाने के लिए आए थे. युवकों ने पेट्रोल पंप कर्मी को कार का टैंक फुल करने के लिए कहा. पेट्रोल पंप कर्मचारी ने कार की टंकी में पेट्रोल पंप का नोजल पाइप लगाकर टंकी फुल करने के लिए डीजल भरना शुरू कर दिया.

कार में बैठा युवक बाहर निकलकर पेट्रोल पंप पर ऑनलाइन पेमेंट करने के लिए क्यूआर कोड स्कैन करने लगा और फिर मोबाइल की बैटरी डाउन होने का बहाना करके वापस कार में बैठ गया. डीजल टैंक फुल होते ही कार को दौड़ा कर ले फरार हो गया. इस दौरान कार के पेट्रोल टैंक में लगा पेट्रोल पंप का नोजल पाइप भी टूट गया. तेज रफ्तार कार दौड़ाने की वजह से नोजल पाइप मशीन सहित उखड़ गई. इस दौरान बड़ा हादसा भी हो सकता था.

पढ़ें-RPSC Paper Leak Case : शेर सिंह मीणा का साथी चढ़ा पुलिस के हत्थे, हो सकते हैं नए खुलासे

पेट्रोल पंप कर्मचारियों ने दौड़कर कार को रोकने का भी प्रयास किया. लेकिन कार की रफ्तार ज्यादा होने की वजह से रोक नहीं पाए. यह पूरा घटनाक्रम पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया. बताया जा रहा है कि कार के पीछे की तरफ नंबर प्लेट भी नहीं लगी हुई थी. पुलिस सीसीटीवी फुटेज और कार के आधार पर युवकों की तलाश कर रही है. युवकों ने करीब 3400 रुपये का डीजल डलवाया था.

Last Updated : Mar 13, 2023, 7:58 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details