राजस्थान

rajasthan

Couple Consumes Poison: साथ जी नहीं सके तो मरने का किया फैसला, युवती की मौत...युवक पर लटक रही गिरफ्तारी की तलवार

By

Published : Nov 9, 2022, 5:07 PM IST

Updated : Nov 9, 2022, 6:38 PM IST

जयपुर में प्रेमी युगल के विषाक्त खाकर आत्महत्या की कोशिश का मामला सामने (Couple attempts suicide in Jaipur) आया है. घटना में युवती की मौत हो गई है. जबकि युवक का इलाज चल रहा है. मृतका के पिता ने युवक के खिलाफ कई आरोप लगाते हुए मामला दर्ज करवाया है.

प्रेमी युगल ने की आत्महत्या की कोशिश
प्रेमी युगल ने की आत्महत्या की कोशिश

जयपुर.राजधानी केसिंधी कैंप थाना क्षेत्र में 6 अक्टूबर को प्रेमी युगल ने विषाक्त खाकर आत्महत्या की कोशिश की. दोनों को (Couple attempts suicide in Jaipur) अस्पताल लाया गया, जहां इलाज के दौरान युवती को मौत हो गई. जबकि युवक का इलाज चल रहा है. पूरे मामले में मृतका के पिता ने युवक पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं. पुलिस ने मृतका के शव का पोस्टमार्टम करवाया है.

इस तरह प्यार का हुआ अंत :युवक ने बताया कि दोनों की मुलाकात सोशल मीडिया के जरिए हुई थी. दोनों जयपुर में ही रहते थे. इसके चलते उनका आपस में मिलना-जुलना शुरू हुआ. कुछ मुलाकातों के बाद दोनों के बीच प्यार परवान चढ़ने लगा. दोनों ने शादी करने की प्लानिंग भी की, लेकिन युवती के पिता शादी के खिलाफ थे. कुछ दिन पहले युवती युवक के घर आई और बताया कि उसकी शादी के लिए लड़के देखे जा रहे हैं. साथ ही युवक के परिवार को सबक सिखाने के लिए गांव से गुंडे भेज रहे हैं.

प्रेमी युगल ने विषाक्त खाकर कि आत्महत्या की कोशिश

पढ़ें. Suicide case in Jodhpur: युवक-युवती ने मालगाड़ी के आगे कूद कर की आत्महत्या

इस पर दोनों ने एक साथ मरने की ठान ली. 6 अक्टूबर को सिंधी कैंप इलाके में एक होटल (Couple Consumes Poison in Jaipur) में कमरा बुक कराया. इसके बाद यहां दोनों ने तय किया कि मरने के लिए कौन सा जहर खाएं. इसके बाद दोनों ने विषाक्त खाकर आत्महत्या की कोशिश की. दोनों को गंभीर अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां मंगलवार देर रात युवती की मौत हो गई. जबकि युवक का इलाज चल रहा है.

युवती के पिता ने लगाए गंभीर आरोप :सिंधी कैंप थानाधिकारी गुंजन सोनी का कहना है कि 8 नवंबर देर रात को इलाज के दौरान युवती की मौत हो गई. इसके बाद 9 अक्टूबर को मृतका के पिता ने सिंधी कैंप थाने में एफआईआर दर्ज करवाई. इसमें पिता ने युवक पर बेटी को ब्लैकमेल कर प्रताड़ित करने और देह शोषण कर हत्या करने के आरोप लगाए गए हैं. मृतका के शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया गया है. युवक का इलाज अभी चल रहा है. इलाज पूरा होने के बाद ही युवक से इस प्रकरण को लेकर पूछताछ की जा सकेगी. इसके बाद मामले में आगे जांच की जाएगी.

Last Updated :Nov 9, 2022, 6:38 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details