राजस्थान

rajasthan

Budget Reactions: गहलोत सरकार के बजट पर क्या रही पायलट और उनके गुट की प्रतिक्रिया, इन नेताओं ने साधी चुप्पी

By

Published : Feb 11, 2023, 4:57 PM IST

गहलोत सरकार ने अपना अंतिम बजट पेश कर दिया (CM Gehlot presented budget in Assembly) है. इस पर सचिन पायलट और उनके खेमे में माने जाने वाले नेताओं ने क्या प्रतिक्रिया दी, इस पर सबकी नजर है.

CM Gehlot presented budget in Assembly, know reaction of Sachin Pilot, Divay Maderan and others
गहलोत सरकार के बजट पर क्या रही पायलट और उनके गुट की प्रतिक्रिया, इन नेताओं ने साधी चुप्पी

जयपुर. राजस्थान में मुख्यमंत्री की कुर्सी को लेकर चल रही रस्साकशी किसी से छिपी नहीं है. इसी बीच मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने शुक्रवार को अपनी सरकार का अंतिम बजट भी पेश कर दिया. बजट में की गई शायरियों को भी पायलट और गहलोत के बीच राजनीतिक प्रतिद्वंदिता के तौर पर देखा जा रहा है. गहलोत के बजट को सचिन पायलट ने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट कर सराहा है.

सचिन पायलट की बजट पर प्रतिक्रिया...
मंत्री मुरारी लाल मीणा की बजट पर प्रतिक्रिया...

पायलट ने बजट को लेकर अपने पोस्ट में लिखा कि राजस्थान की हमारी सरकार ने इस साल के बजट में महिला, किसान, कर्मचारी, मजदूर सहित सभी वर्गों का ख्याल रखा है. हम प्रदेश की जनता के हितों के लिए काम करने को प्रतिबद्ध हैं. पायलट के साथ ही दिव्या मदेरणा ने भी गहलोत को उनके क्षेत्र में बजट में घोषित किए गए कामों को लेकर धन्यवाद दिया है. तो वहीं मंत्री मुरारी लाल मीणा, विधायक मुकेश भाकर और रामनिवास गावड़िया ने भी उनके क्षेत्र में घोषित किए गए बजट कार्यों की सूची अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर डाली है. वहीं पायलट कैम्प से जुड़े कुछ चेहरे ऐसे भी हैं जिन्होंने इस बजट को लेकर न तो सामने आकर प्रतिक्रिया दी है, ना ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर किसी तरीके का पोस्ट किया है.

रामनिवास गावड़िया की बजट पर प्रतिक्रिया...

पढ़ें:CM Gehlot Budget Speech : हंसी-मजाक और शायराना अंदाज, गहलोत ने पायलट को दिया ये बड़ा संकेत

मुकेश भाकर की बजट पर प्रतिक्रिया...
इन्द्राज गुर्जर की बजट पर प्रतिक्रिया...

खास बात यह है कि इन चेहरों में तीन मंत्री हेमाराम चौधरी, विजेंद्र सिंह ओला और राजेंद्र सिंह गुढ़ा शामिल हैं. तीनों नेताओं ने बजट को लेकर किसी तरह की कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है. तीनों मंत्रियों के साथ ही हरीश मीणा और खिलाड़ी लाल बैरवा ने भी बजट पर किसी तरीके की प्रतिक्रिया नहीं दी है. तो वहीं विधायक इंद्राज गुर्जर ने उनके क्षेत्र में हुई बजट घोषणाओं के लिए राजस्थान सरकार को धन्यवाद देते हुए सचिन पायलट का फोटो लगाया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details