राजस्थान

rajasthan

मुख्यमंत्री गहलोत के OSD का बीजेपी अध्यक्ष को जवाब, कहा- बुरी तरह फेल होगा 'नहीं सहेगा राजस्थान' अभियान

By

Published : Jul 16, 2023, 9:19 AM IST

भारतीय जनता पार्टी द्वारा प्रदेशभर में सरकार के खिलाफ आज से नया अभियान 'नहीं सहेगा राजस्थान' का आगाज किया जा रहा है. इसे लेकर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी लोकेश शर्मा का कहना है कि यह अभियान भी बुरी तरह फेल होगा.

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी लोकेश शर्मा
मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी लोकेश शर्मा

जयपुर.राजस्थान में सत्ताधारी कांग्रेस के खिलाफ माहौल बनाने के लिए भारतीय जनता पार्टी द्वारा आज 'नहीं सहेगा राजस्थान' अभियान का आगाज किया जा रहा है. इसे लेकर भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी द्वारा किए गए ट्वीट पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी लोकेश शर्मा ने पलटवार किया है. उन्होंने लिखा कि भाजपा का नया अभियान 'नहीं सहेगा राजस्थान' भी बुरी तरह फेल होगा.

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी के ट्वीट पर लोकेश शर्मा ने जवाब दिया, ' राजस्थान में बीजेपी द्वारा पहले की गई जबर्दस्ती की 'जनाक्रोश रैली' की बेहद किरकरी होने और अपार असफलता के बाद अपने अस्तित्व को बचाने की जुगत में अब होने जा रहा बीजेपी का नया कैम्पेन 'नहीं सहेगा राजस्थान' भी बुरी तरह फेल होगा. BJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा जी प्रदेश में कल से जो ये शुरुआत करने जा रहे हैं. उन्हें जान लेना चाहिए कि अब बातों में नहीं आएगा राजस्थान, सच्चाई जान चुका है राजस्थान, गहलोत सरकार के काम से प्रफुल्लित है राजस्थान, कांग्रेस सरकार रिपीट करेगा राजस्थान.

सीपी जोशी का ट्वीट :दरअसल, भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने शनिवार रात को ट्वीट किया, '16 जुलाई को महाभ्रष्ट और नाकारा कांग्रेस सरकार के खिलाफ 'नहीं सहेगा राजस्थान' कैंपेन की शुरुआत करने आ रहे राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की सभा को लेकर आज सभा स्थल का दौरा कर तैयारियों का जायजा लिया. साथ ही वहां उपस्थित कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की. इस दौरान प्रदेश सह प्रभारी विजया राहटकर, महामंत्री (संगठन) चंद्रशेखर, राष्ट्रीय मंत्री अल्का गुर्जर सहित प्रमुख पदाधिकारी उपस्थित रहे.

पढ़ेंBJP Mission Rajasthan : आज से भाजपा का 'नहीं सहेगा राजस्थान' अभियान, बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा करेंगे आगाज

ABOUT THE AUTHOR

...view details