राजस्थान

rajasthan

गहलोत के कट्टर समर्थक विधायक पहुंचे पायलट के घर तो गेट पर आ धमका बुलडोजर...जानें फिर क्या हुआ

By

Published : Sep 24, 2022, 1:40 PM IST

Updated : Sep 24, 2022, 3:30 PM IST

मुख्यमंत्री बनने की चर्चाओं के बीच शनिवार सुबह पायलट निवास पर अजीबोगरीब घटनाक्रम हुआ. आज उनके गेट के बाहर एक बुलडोजर आकर खड़ा (Bulldozer at Sachin Pilot residence) हो गया और उसने आवास में जाने का प्रयास किया. जानिए पूरा मामला...

Bulldozer at Sachin Pilot residence
Bulldozer at Sachin Pilot residence

जयपुर. राजस्थान में एक तरफ मुख्यमंत्री कौन होगा इसे लेकर चर्चाएं चल रही है. कहा जा रहा है कि सचिन पायलट को मुख्यमंत्री बनाने के लिए कांग्रेस आलाकमान की ओर से हरी झंडी दी जा सकती है. सचिन खुद भी राजधानी जयपुर में मौजूद हैं और विधायकों से मुलाकात भी कर रहे हैं. सुबह से पायलट के निवास पर दो ऐसे विधायक पहुंच चुके हैं जो कट्टर गहलोत समर्थक माने जाते रहे हैं. इनमें से एक बाड़मेर के शिव विधानसभा से विधायक अमीन खान हैं और दूसरे परसराम मोरदिया.

साथ ही निर्दलीय विधायक खुशवीर जोजावर भी पायलट निवास (Khushveer Jojawar at pilot residence) पर पहुंचे. बहरहाल, एक ओर यह चर्चा चल रही है कि राजस्थान में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के हटने के बाद कौन मुख्यमंत्री होगा? तो इसी बीच पायलट निवास पर आज अजीबोगरीब घटनाक्रम हुआ, जब उनके गेट के बाहर एक बुलडोजर आकर खड़ा हो गया और उसने सचिन पायलट के आवास में जाने का प्रयास (Bulldozer at Sachin Pilot residence) किया.

सचिन पायलट के निवास पर पहुंचा बुलडोजर

पढ़ें- विधायकों से मिल रहे 'सक्रिय' पायलट, गहलोत खेमे को आलाकमान के निर्देश का इंतजार

पायलट निवास पर मौजूद लोगों ने उसे इसके लिए मना किया. हालांकि, बाद में पता लगा कि यह बुलडोजर राजभवन में सफाई के लिए जा रहा था, जो पायलट के निवास को राजभवन समझ गया और गलती से उसमें प्रवेश करने लगा. गलती का एहसास होने के बाद यह बुलडोजर पायलट निवास से रवाना हो गया.

Last Updated : Sep 24, 2022, 3:30 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details