राजस्थान

rajasthan

बिजली के बिल सहित अन्य दस्तावेजों से मुख्यमंत्री की फोटो हटवाने के लिए बीजेपी चुनाव आयोग से करेगी शिकायत

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Oct 13, 2023, 11:27 PM IST

प्रदेश में बिजली के बिल सहित कई दस्तावेजों पर मुख्यमंत्री की फोटो हटवाने के लिए बीजेपी चुनाव आयोग में शिकायत करेगी. साथ ही बीजेपी दूसरी ओर राजस्थान विधानसभा चुनाव 2023 में व्यापक रणनीति के साथ चुनाव प्रचार अभियान शुरू करेगी.

BJP to complaint about CM Gehlot Photo
बीजेपी चुनाव आयोग से करेगी शिकायत

इस मुद्दे पर बीजेपी चुनाव आयोग से करेगी शिकायत...

जयपुर. प्रदेश में आचार संहिता लगने के बाद भी बिजली के बल सहित अन्य योजनाओं में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की फोटो आने पर बीजेपी इसे बड़ा मुद्दा बनाने में जुट गई है. यह वजह है कि शुक्रवार को बीजेपी ने कोर ग्रुप की बैठक में भी इसी मुद्दे पर खासतौर से चर्चा की. बीजेपी ने रणनीति बनाई कि बिजली के बिल सहित अन्य योजनाओं से मुख्यमंत्री की फोटो हटाने की मांग को लेकर निर्वाचन आयोग से इसकी शिकायत की जाएगी.

नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने कहा कि कोर कमेटी के बैठक में कई विषयों पर विचार मंथन किया गया. राजस्थान में चुनावी घोषणा के बाद भी लगातार महिला अपराध हो रहे हैं. सरकार इन पर कंट्रोल नहीं लगा पा रही है. इसको लेकर व्यापक चिंता की गई. साथ ही इस मामले को जनता के बीच ले जाने का भी निर्णय लिया गया. साथ ही निर्वाचन आयोग को भी इसकी शिकायत की जाएगी.

पढ़ें:Rajasthan Assembly Election 2023: टिकट को लेकर कांग्रेस का मंथन पूरा, अब प्रत्याशियों के नामों की घोषणा की ऐसी रहेगी प्रक्रिया

योजनाओं में सीएम का मुस्कुराता चेहरा: राठौड़ ने कहा कि डिस्कॉम की ओर से जारी किए जा रहे बिजली के बिलों में मुख्यमंत्री की मुस्कुराती फोटो है. मुख्यमंत्री की फोटो लगा गारंटी कार्ड अभी भी है. भामाशाह, चिरंजीवी योजना के अंदर मुख्यमंत्री की फोटो लगी है. कोर ग्रुप की बैठक में तय किया गया कि इलेक्शन कमिशन में इसकी शिकायत करेंगे. बैठक में प्रदेश में चुनाव प्रबंधन और चुनावी रणनीति को लेकर भी व्यापक रूप से मंथन किया गया. साथ ही आने वाले दिनों में भाजपा प्रदेश में आक्रामक चुनाव प्रचार की रणनीति पर काम करेगी.

पढ़ें:मुख्यमंत्री के बयान पर कैलाश चौधरी का पटलवार, बोले- सांसदों के चुनाव लड़ने से डर क्यों? खुद की सीट बचा लें तो बहुत बड़ी बात होगी

विरोध पर मंथन:प्रदेश में बीजेपी की पहली लिस्ट के बाद चल रहे विरोध प्रदर्शन को लेकर भी कमेटी की बैठक में मंथन किया गया. राठौड़ ने कहा कि पारिवारिक मामला है. नाराज लोगों को समझ लिया जाएगा. राठौड़ ने कहा कि कोर ग्रुप के तमाम सदस्यों ने कहा कि वह भाजपा प्रत्याशियों के साथ मजबूती से खड़े होंगे. प्रदेश की जनता ने मन बना लिया है कि अहंकारी, घमंडी, तानाशाही सरकार को सत्ता से बाहर का रास्ता दिखाना है. इसके लिए प्रदेश की आम जनता अपनी भूमिका निभाएगी.

ये रहे मौजूद: भाजपा प्रदेश मुख्यालय पर प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी की अध्यक्षता में हुई इस कोर ग्रुप की बैठक में पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे, प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह, प्रदेश चुनाव सह प्रभारी कुलदीप बिश्नोई, नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़, उप नेता प्रतिपक्ष सतीश पूनिया, केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत, अर्जुन राम मेघवाल और कैलाश चौधरी सहित अन्य नेता मौजूद थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details