राजस्थान

rajasthan

दौसा में बच्ची के साथ दरिंदगी पर भाजपा हुई हमलावर, कहा- घटना सरकार के माथे पर बदनुमा दाग

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Nov 10, 2023, 9:08 PM IST

दौसा में मासूम बच्ची के साथ दरिंदगी पर भाजपा ने प्रदेश की गहलोत सरकार पर निशाना साधा है. शुक्रवार को मीडिया से बात करते हुए बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा घटना सरकार के माथे पर ऐसा बदनुमा दाग है जो कभी मिट नहीं पाएगा.

BJP attacks on gehlot government
कांग्रेस पर भाजपा ने साधा निशाना

भाजपा हुई कांग्रेस पर हमलावर

जयपुर.दौसा में मासूम बच्ची के साथ दरिंदगी की घटना को लेकर बीजेपी गहलोत सरकार पर आक्रमक नजर आई. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा कि इस घटना से प्रदेश का हर कोई नागरिक उद्वेलित है. राजस्थान इस तरह की घटना से शर्मशार है. चुनावी माहौल में हुई इस घटना पर बीजेपी ने प्रदेश की गहलोत सरकार को जिम्मेदार ठहराया. बीजेपी ने कहा कि इस तरह की घटना इसलिए हो रही है, क्योंकि गहलोत सरकार अपराधियों के साथ खड़ी रही है. उन्होंने कहा कि यह घटना सरकार के माथे पर ऐसा बदनुमा दाग है जो कभी मिट नहीं पाएगा.

सरकार अपराधियों के साथ:बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि मासूम के साथ हुई इस घटना की जितनी निंदा की जाए वो कम है. उन्होंने कहा कि पुलिसकर्मी 4 साल की मासूम के साथ दरिंदगी करता है इससे बड़ा दुर्भाग्य क्या होगा?. जोशी ने कहा कि गहलोत मुख्यमंत्री होने के साथ ही गृह विभाग के मुखिया भी हैं, जिनके राज में खाकी लगातार शर्मसार हो रही है. जिन पर आमजन की सुरक्षा की जिम्मेदारी है आज वो ही भक्षक बने बैठे हैं. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री के कार्यालय में करोड़ों रुपए का सोना मिलता है. भ्रष्टाचार करने वालों को इन पांच सालों में कोई डर नही रहा.

पढ़ें:सब इंस्पेक्टर पर 4 साल की मासूम से दुष्कर्म का आरोप, लोगों ने आरोपी को जमकर पीटा, मामला दर्ज

बदनुमा दाग है जो कभी मिट नहीं पाएगा: वहीं, नेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़ ने बयान जारी कर कहा कि दौसा में मासूम बच्ची के साथ पुलिसकर्मी द्वारा दरिंदगी किए जाने की घटना बेहद निंदनीय और दुर्भाग्यपूर्ण है. यह घटना सरकार के माथे पर ऐसा बदनुमा दाग है जो कभी मिट नहीं पाएगा. प्रदेश की जनता को गारंटी देने का ढोंग करने वाले मुख्यमंत्री महिलाओं को सुरक्षा की गारंटी क्यों नहीं दे पा रहे हैं? राठौड़ ने कहा कि कांग्रेस सरकार के कार्यकाल के गिनती के दिन शेष बचे हैं, लेकिन अभी भी बच्चियों के साथ हैवानियत की घटनाएं थम नहीं रही हैं. राठौड़ ने कहा कि कांग्रेस राज में थाने में बैठी पुलिस ही अपराधी की भूमिका में है और फरियादी के साथ मारपीट पर ऊतारू है. सरकार सुशासन का दावा कैसे कर सकती है? राठौड़ ने कहा कि प्रदेश में बहन-बेटियों की अस्मत लूटी जा रही है और कांग्रेस सरकार के मंत्री शांति धारीवाल कहते हैं कि बलात्कार यहां इसलिए होते हैं क्योंकि यह मर्दों का प्रदेश है. ऐसी सरकार पर लानत है, जो महिलाओं और बेटियों को लेकर ऐसी निकृष्ट सोच रखती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details