राजस्थान

rajasthan

मंत्री प्रताप सिंह के भतीजे पर होटल में तोड़फोड़ और स्टाफ-गेस्ट से मारपीट का आरोप, पूरी घटना CCTV में कैद

By

Published : Jul 19, 2023, 9:25 PM IST

राजधानी जयपुर के वैशाली नगर इलाके में एक होटल में खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास के भतीजे हर्षदीप सिंह और साथियों द्वारा तोड़फोड़ करने का मामला सामने आया है. होटल मैनेजर का आरोप है कि हर्षदीप ने स्टाफ और गेस्ट के साथ मारपीट भी की.

Allegation on Minister Pratap Singh Nephew
मंत्री प्रताप सिंह के भतीजे पर होटल में तोड़फोड़ का आरोप

होटल में तोड़फोड़ और स्टाफ-गेस्ट से मारपीट

जयपुर. राजधानी जयपुर के वैशाली नगर इलाके में प्रदेश के कैबिनेट मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास के भतीजे हर्षदीप सिंह और उसके साथियों द्वारा तोड़फोड़ करने और होटल स्टाफ व गेस्ट के साथ मारपीट करने का मामला सामने आया है. यह पूरी घटना होटल के सीसीटीवी कैमरों में भी कैद हो गई, लेकिन होटल मैनेजर का कहना है कि पुलिस ने तोड़फोड़ करने वालों के खिलाफ कार्रवाई करने के बजाए होटल में ठहरे एक गेस्ट को ही अपने साथ ले गई है.

वैशाली नगर इलाके में स्थित होटल काउंटी इन के मैनेजर अभिमन्यु सिंह का कहना है कि मंगलवार रात को हर्षदीप सिंह खाचरियावास अपने दोस्तों के साथ होटल में आया था. जहां उसकी होटल के एक गेस्ट के साथ कहासुनी हो गई. इसके बाद हर्षदीप ने स्टाफ से उस गेस्ट का कमरा नंबर पूछा. होटल स्टाफ ने कमर नंबर बताने से इनकार किया तो उसने होटल में तोड़फोड़ कर दी.

पढ़ें :मंत्री टीकाराम जूली के भतीजे का टशन दिखाते वीडियो हुआ वायरल, सांसद बालक नाथ ने कही ये बड़ी बात

पुलिस की मौजूदगी में भी हंगामे का आरोप : होटल मैनेजर का कहना है कि इस घटना को लेकर होटल स्टाफ ने पुलिस की सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस के सामने भी हर्षदीप और उसके साथियों ने हंगामा किया. उन्होंने पुलिस की मौजूदगी में भी तोड़फोड़ और मारपीट की. इस बीच जिस गेस्ट से उनकी कहासुनी हुई, पुलिस उसे अपने साथ ले गई. इसके बाद हर्षदीप और उसके साथी सर्वर रूम में घुसे और वहां तैनात स्टाफ से भी मारपीट की. होटल मैनेजर का कहना है कि घटना की जानकारी और सीसीटीवी फुटेज पुलिस को देने के बाद भी इस मामले में मुकदमा दर्ज नहीं किया गया है. इस पूरे मामले को लेकर वैशाली नगर थाना पुलिस भी चुप्पी साधे हुए है.

शिकायत की कॉपी

होटल मैनेजर ने पुलिस पर लगाया आरोप : होटल में मंत्री के भतीजे की ओर से की गई तोड़फोड़ के मामले में पीड़ित पक्ष जब बुधवार को वैशाली नगर थाने पहुंचा, तो उनकी सुनवाई नहीं हुई. होटल के मैनेजर अभिमन्यु सिंह का आरोप है कि वह और उनके पिता थाने के बाहर खड़े हैं, पर पुलिस उन्हें मुकदमा दर्ज करना तो दूर, ठीक से जवाब भी नहीं दे रही है. इस मामले में उन्होंने मीडिया से भी गुहार लगाई है. इस मामले में अभिमन्यु सिंह के पिता और होटल मालिक भवानी सिंह ने वैशाली नगर थाने में एक लिखित शिकायत भी दर्ज कराई है.

भाजपा ने भी खड़े किए सवाल : राजधानी जयपुर के एक होटल में मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास के भतीजे की ओर से की गई तोड़फोड़ और गुंडागर्दी के मामले ने राजनीतिक रंग भी ले लिया है. भाजपा नेता शहजाद पूनावाला ने एक वीडियो जारी करते हुए सरकार की कानून-व्यवस्था पर सवाल खड़े किए हैं. शहजाद पूनावाला ने कहा कि इस तरह की घटना के बाद भी राजस्थान पुलिस ने आरोपी पक्ष पर एक्शन लेने की बजाय उन्हें बचाने का काम किया है. उन्होंने कहा कि सैंया भए कोतवाल तो डर काहे का.

ABOUT THE AUTHOR

...view details