राजस्थान

rajasthan

युवक की हत्या से गुस्साए परिजनों ने थाने के बाहर शव रखकर किया प्रदर्शन

By

Published : Aug 17, 2019, 8:38 PM IST

राजधानी के चौमूं थाना इलाके में बदमाशों द्वारा एक युवक का अपहरण कर हत्या का मामला सामने आया है. जहां आरोपियों ने युवक के साथ मारपीट की और हत्या कर शव बाईपास के पास फेंक दिया गया.

Youth killed in Jaipur,जयपुर में युवक की हत्या

जयपुर. राजधानी के चौमूं थाना इलाके में बदमाशों द्वारा एक युवक का अपहरण कर हत्या का मामला सामने आया है. जहां आरोपियों ने युवक के साथ मारपीट की और हत्या कर शव बाईपास के पास फेंक दिया. बता दें कि चौमूं थाना इलाके में बराला अस्पताल के पीछे बाईपास पर रामधन यादव बेसुध अवस्था में पड़ा हुआ मिला.

थाने के बाहर प्रदर्शन करते परिजन

जिसे पुलिस एक नजदीकी अस्पताल लेकर पहुंची जहां से उसे एसएमएस अस्पताल रेफर कर दिया गया. वहीं एसएमएस अस्पताल ले जाते वक्त रामधन ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया. जिसके बाद घटना से गुस्साए मृतक के परिजनों ने शव को चोमू थाने के बाहर रख प्रदर्शन किया और सड़क पर जाम लगा दिया. पुलिस के आला अधिकारियों ने समझाइश कर हत्यारों को जल्द गिरफ्तार करने का आश्वासन दिया जिसके बाद परिजन शव उठाने को तैयार हुए.

पढ़ें-जालोर में फसल बीमा के नाम पर किसानों से छल....10 दिनों में पूरे जिले का सर्वे, प्रशासन भी हैरान

पूरे प्रकरण में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आधा दर्जन लोगों को हिरासत में लिया है और पूछताछ कर रही है. बताया जा रहा है कि शुक्रवार देर रात रामधन एक महिला के साथ थाने आया था और कुछ लोगों के खिलाफ महिला से छेड़छाड़ करने का मामला दर्ज करवाकर गया था. जिन लोगों के खिलाफ नामजद मामला दर्ज करवाया गया था उन्हीं में से कुछ लोगों ने देर रात रामधन का अपहरण किया और उसकी हत्या कर दी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details