राजस्थान

rajasthan

अरविंद केजरीवाल आज जयपुर में, भगवंत मान के साथ देंगे जनता को गारंटी

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Sep 4, 2023, 9:12 AM IST

आज आप प्रमुख अरविंद केजरीवाल राजस्थान में आगामी विधानसभा चुनाव 2023 का आगाज करने जयपुर आ रहे हैं. इस दौरान पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान भी केजरीवाल के साथ होंगे. माना जा रहा है कि सीएम केजरीवाल ईआरसीपी के मुद्दे पर भाजपा और कांग्रेस को घेर सकते हैं.

Etv Bharat
Etv Bharat

जयपुर. आम आदमी पार्टी आज से राजस्थान में अपने चुनावी अभियान का आगाज करने जा रही है, इस सिलसिले में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान आज जयपुर आएंगे. दोनों नेता राजधानी के प्रताप नगर में एक ऑडिटोरियम में लोगों को संबोधित करेंगे और जनता को चुनाव में गारंटी का ऐलान करेंगे. इस सिलसिले में आप के प्रदेश अध्यक्ष नवीन पालीवाल ने बीते दिनों बताया था कि केजरीवाल कार्यक्रम में लोगों के लिए चुनावी गारंटी की घोषणा करेंगे. बताया जा रहा है कि राजस्थान की जनता को केजरीवाल दिल्ली और पंजाब की तर्ज पर चिकित्सा, शिक्षा, पेयजल, बिजली और सड़कों के साथ अन्य विकास कार्यों से जुड़ी गारंटी का वादा करेंगे. माना जा रहा है कि केजरीवाल यहां ईआरसीपी का मुद्दा भी उठा सकते हैं.

विनय मिश्रा ने लिया था तैयारी का जायजा :आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रभारी और दिल्ली से विधायक विनय मिश्रा ने रविवार शाम को केजरीवाल की दौरे से पहले निर्मला ऑडिटोरियम पहुंचकर तैयारी का जायजा लिया. उनके साथ नवीन पालीवाल भी मौजूद रहे. यहां विनय मिश्रा ने बताया कि स्थानीय मुद्दों को लेकर राजस्थान विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी उतर रही है. मिश्रा ने कहा कि जनता को जरूरत के कामों की गारंटी देकर केजरीवाल यह पैगाम देंगे कि सकारात्मक राजनीति करने वाले दल को वोट देना, भ्रष्टाचार की सरकार से बेहतर है.

पढ़ेंचुनावी साल में मुफ्त की सुविधाओं पर बवाल, सोशल मीडिया पर मनोहर लाल और अरविंद केजरीवाल के बीच जंग

गहलोत सरकार पर भ्रष्टाचार के आरोप :आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नवीन पालीवाल का कहना है कि जब से प्रदेश में अशोक गहलोत की सरकार बनी है, तब से 5000 करोड रुपए के कर्ज में इजाफा हुआ है. राजस्थान की जनता बुनियादी सुविधाओं के लिए तरस रही है. ऐसे में मुख्यमंत्री को इस खर्च का जवाब देना चाहिए. उन्होंने आरोप लगाया कि गहलोत राजस्थान में पेपर लीक समेत बाकी मुद्दों पर असफल साबित हुए हैं. पालीवाल ने दावा किया कि आप की सरकार बनने पर राजस्थान में भ्रष्टाचार का खत्म होगा और रोजगार में इजाफा होगा.

पढ़ें BJP Parivartan Yatra : भाजपा की परिवर्तन यात्रा का तीसरा दौर, जैसलमेर में राजनाथ सिंह करेंगे शिरकत

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details