राजस्थान

rajasthan

एक्सप्रेस हाईवे पर सड़क हादसा, महिला पुलिस कांस्टेबल की मौत, सब इंस्पेक्टर घायल

By

Published : Jul 31, 2023, 11:54 AM IST

जयपुर में बीती देर रात सड़क हादसे में महिला पुलिस कांस्टेबल की मौत हो गई. वहीं कार सवार सब इंस्पेक्टर सज्जन गंभीर रूप से जख्मी है और उनका अस्पताल में इलाज चल रहा है. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाकर अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है.

woman constable died in road accident in jaipur
जयपुर एक्सप्रेसवे सड़क हादसे में महिला सिपाही की मौत

जयपुर.राजधानी जयपुर में निवारू पुलिया पर बीती देर रात सड़क हादसे में महिला पुलिस कांस्टेबल की मौत हो गई. वहीं कार सवार सब इंस्पेक्टर सज्जन गंभीर रूप से घायल हो गए. मामले की जानकारी मिलते ही थाना पश्चिम पुलिस मौके पर पहुंची. मृतक महिला कांस्टेबल के शव को अस्पताल की मॉर्चरी में रखवा दिया है. वहीं घायल सब इंस्पेक्टर का अस्पताल में इलाज जारी है. महिला कांस्टेबल और सब इंस्पेक्टर ड्यूटी खत्म होने के बाद घर के लिए निकले थे. निवारू पुलिया एक्सप्रेस हाईवे पर ट्रक की चपेट में आने से कार हादसे का शिकार हो गया.

पुलिस के मुताबिक सड़क दुर्घटना में थाना पश्चिम में तैनात 2006 बैच की कांस्टेबल बबीता की मौत हो गई है. वही महिला थाना दक्षिण में तैनात सब इंस्पेक्टर सज्जन सिंह गंभीर रूप से घायल हैं. रविवार रात को ड्यूटी खत्म होने के बाद महिला कांस्टेबल बबीता और सब इंस्पेक्टर सज्जन सिंह दोनों कार से घर जा रहे थे. दोनों कार से 14 नंबर की तरफ जा रहे थे. इसी दौरान निवारू पुलिया के सामने से आ रहे एक ट्रक ने टक्कर मार दी. टक्कर ने कार को इतनी जबरदस्त टक्कर मारी की कार पलट गई. उसके बाद दोनों को तुरंत कांवटिया अस्पताल पहुंचाया गया. जहां डॉक्टरों ने परीक्षण उपरांत महिला कांस्टेबल बबीता को मृत घोषित कर दिया.

सज्जन सिंह की तबीयत ज्यादा नाजुक होने पर निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया. सब इंस्पेक्टर सज्जन सिंह को निजी अस्पताल में वेंटीलेटर पर रखा गया है. वहीं मृत महिला कांस्टेबल के शव का पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सुपुर्द किया जाएगा. पुलिस के मुताबिक दुर्घटना के बाद ट्रक चालक मौके पर ट्रक को छोड़कर फरार हो गया. घटनास्थल पर आसपास के लोगों और राहगीरों की भीड़ जमा हो गई, लोगों ने पुलिस को इस दुर्घटना की सूचना दी. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची दोनों को अस्पताल पहुंचाया.

पढ़ें Bhilwara Road accident : बस व कार की आमने सामने की भिड़ंत, एक ही परिवार के 3 सदस्यों की मौत, 3 गंभीर

वहीं ट्रक को पुलिस ने जब्त कर लिया है. फरार चालक की तलाश की जा रही है. दुर्घटना के बाद पश्चिम थाना पुलिस ने अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है. घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज खंगालने का भी प्रयास किया जा रहा है.

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details