राजस्थान

rajasthan

अनियंत्रित ट्रेलर रिंगरोड से नीचे अंडरपास में जा गिरा, हादसे में चालक की मौत

By

Published : May 31, 2023, 8:38 AM IST

अनियंत्रित ट्रेलर राजधानी जयपुर के प्रहलादपुरा गांव के पास रिंग रोड से नीचे अंडरपास में गिर गई है. हादसा चालक को नींद की झपकी आने की वजह से बतायी जा रही है. इस हादसे में चालक की मौके पर ही मौत हो गई जो मूलत: बिहार का रहने वाला बताया जा रहा है.

Etv Bharat
Etv Bharat

चाकसू (जयपुर).प्रदेश की राजधानी जयपुर जिले के शिवदासपुरा थाना क्षेत्र में स्थित प्रहलादपुरा गांव के पास आज बुधवार सुबह करीब 5 बजे अनियंत्रित होकर एक ट्रेलर रिंगरोड से नीचे अंडरपास के बीच गिर गया है. इस हादसे में ट्रेलर चालक की मौत मौके पर ही हो गई है. हादसे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद वाहन में मृत पड़े चालक को बाहर निकाला. प्रथम दृष्टया चालक को नींद की झपकी आने की वजह से हादसा होना बताया जा रहा है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है. उसके बाद ही स्पष्ट कारणों का स्पष्ट पता चल पाएगा.

शिवदासपुरा SHO ओमप्रकाश मातवा के अनुसार मृतक ट्रेलर चालक सत्येंद्र मूलत: बिहार का रहने वाला है. पुलिस ने उसके (चालक) शव को हादसा ग्रस्त ट्रेलर से बाहर निकालकर महात्मा गांधी अस्पताल की मॉर्चेरी में रखवा दिया है. हादसा चालक को नींद की झपकी आने की वजह से बतायी जा रही है. पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर हादसे की जानकारी ली है. जानकारी के मुताबिक यह ट्रेलर अजमेर की ओर से कानोता आगरा रोड हाइवे की तरफ जा रहा था, अचानक बीच रास्ते में चालक के नींद की झपकी लगने से यह हादसा हुआ है. पुलिस की मानें तो ट्रेलर में जिप्सम जैसे सफ़ेद पत्थर के दाने के कट्टे में भरे हुए थे.

बता दें कि बीती रात बाड़मेर में भी केमिकल से भरा टैंकर दुकान में जा घुसा. अचानक हुए घर्षण की वजह से टैंकर में आग लग गई और देखते ही देखते ही आग काफी विकराल रूप धारण कर लिया. आनन फानन में मौके पर पहुंची पुलिस ने आग के आसपास के इलाके को खाली कराया. इसी बीच दमकल की कई गांड़ियां मौके पर पहुंची और आग को बुझाने का प्रयास कर रही है. इस हादसे का कारण भी चालक को नींद की झपकी आना बताया जा रहा है.

पढ़ें राजस्थान के बाड़मेर में केमिकल से भरा टैंकर घुसा दुकान में, लगी भीषण आग

ABOUT THE AUTHOR

...view details