राजस्थान

rajasthan

Jaipur Loot Case: ई-मित्र संचालक से लूट मामले का खुलासा, 3 आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Oct 27, 2022, 11:00 PM IST

राजधानी जयपुर के दौलतपुरा थाना पुलिस ने ई-मित्र संचालक से लूट मामले का गुरुवार का खुलासा (Loot in Jaipur) किया. पुलिस ने मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपियों के पास से लूटे गए सामान को भी बरामद किया है.

Loot in Jaipur
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

जयपुर. राजधानी जयपुर की दौलतपुरा थाना पुलिस ने ई-मित्र संचालक से लूट की वारदात का पर्दाफाश (Loot in Jaipur) किया है. पुलिस ने लूट के मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. गुरुवार को पुलिस ने आरोपी सीताराम, अभिषेक मीणा और सुभाष जाट को गिरफ्तार किया है. आरोपियों ने 3 सितंबर को रात के समय चीथवाड़ी रोड पर रिसाणी तिराहा पर ईमित्र संचालक से लूट की वारदात की थी.

डीसीपी वेस्ट वंदिता राणा के मुताबिक 4 सितंबर को पीड़ित मयंक कुमार ने रिपोर्ट दर्ज करवाई थी कि वह अंतपुरा गांव में ई-मित्र की दुकान चलाता है. रात को 9:00 बजे दुकान बंद करके अंतपुरा गांव से अपने चीथवाडी गांव जा रहा था. इस दौरान रिसाणी तिराहा पर तीन लोगों ने पीड़ित की मोटरसाइकिल को रुकवाकर उसका बैग छीन लिया. बैग में लैपटॉप, मोबाइल, आधार मशीन और अन्य कागजात रखे हुए थे. पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू की और आरोपियों की धरपकड़ के लिए स्पेशल टीम का गठन किया गया.

पढ़ें:Loot Gang Busted : हाईवे पर लूट करने वाले गिरोह का पर्दाफाश, 5 आरोपी गिरफ्तार

उन्होंने बताया कि आरोपी राजा रामपुरा में अन्य कोई वारदात को अंजाम देने की फिराक में घूम रहा था. पुलिस ने आरोपियों को पकड़कर पूछताछ की. पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने रात के समय ईमित्र संचालक से लूट की वारदात को स्वीकार किया है. पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से लूट किया गया लेपटॉप, मोबाइल और अन्य सामान बरामद किया है. फिलहाल पुलिस आरोपियों से पूछताछ करने में जुटी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details