राजस्थान

rajasthan

आगरा में भीषण सड़क हादसा, धौलपुर के 2 लोगों की मौत

By

Published : Aug 24, 2022, 10:38 AM IST

आगरा जिले में मंगलवार देर रात भीषण सड़क हादसा हो गया, जिसमें 2 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, 2 अन्य लोग घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

Road Accident in Agra
आगरा में भीषण सड़क हादसा

आगरा/जयपुर.उत्तर प्रदेश के आगरा जिले की खेरागढ़ तहसील क्षेत्र में कोट चंदौसी राजमार्ग संख्या 39 पर भीषण सड़क हादसा (Road Accident in Agra) हो गया, जिसमें 2 युवकों की मौके पर ही मौत हो गई और 2 गंभीर रूप से घायल हो गए. हादसे की जानकारी पर पहुंची थाना पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भिजवाया और मृतकों के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

घटना बीती रात्रि करीब 11 बजे के कोट चंदौसी राजमार्ग संख्या 39 पर थाना खेरागढ़ क्षेत्र के बकालपुर के पास घटित हुई. जहां एक थार जीप से राजस्थान के 4 युवक सवार होकर आगरा की ओर से वापस अपने गांव लौट रहे थे. इस दौरान तेज गति होने के कारण उनकी थार जीप अनियंत्रित हो गई और नीम के पेड़ से जा टकरा कर पलट गई.

आगरा में भीषण सड़क हादसा

पढ़ें- Road Accident in Nagaur रामदेवरा जा रहे 2 श्रद्धालुओं को टेंपो ने मारी टक्कर, मौत

चश्मदीद ने बताया कि हादसे की आवाज सुनकर आसपास खेतों में फसल की रखवाली कर रहे किसान दौड़कर मौके पर पहुंचे और हादसे की जानकारी पुलिस को दी. सूचना पर घटनास्थल पर थाना प्रभारी निरीक्षक मनोज कुमार पुलिस बल के साथ पहुंच गए और ग्रामीणों की मदद से बचाव राहत कार्य शुरू किया. पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भिजवाया. जीप में सवार युवकों में राम वकील पुत्र प्रेम सिंह, भोलू पुत्र रामनरेश निवासी बसेड़ी थाना बसेड़ी, धौलपुर राजस्थान गंभीर रूप से घायल थे और भूपेंद्र पुत्र तारा सिंह, हिमांशु पुत्र जसवंत सिंह निवासी बसेड़ी थाना बसेड़ी, धौलपुर राजस्थान की मृत्यु हो गई. हादसा इतना भयावह था कि जीप भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई.

गौरतलब है कि हादसे में गंभीर घायल हुए 2 युवकों का अस्पताल में इलाज चल रहा है. वहीं, 2 युवकों की मौत की सूचना से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details