राजस्थान

rajasthan

10वीं की छात्रा से गैंगरेप का मामला, देवर-भाभी सहित 3 आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Dec 12, 2022, 9:36 AM IST

जयपुर पुलिस ने रविवार को छात्रा के साथ गैंगरेप के मामले (Gang Rape Case in Jaipur) में तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है.

Gang Rape Case in Jaipur
छात्रा से गैंगरेप का मामला

जयपुर.राजधानी की विश्वकर्मा थाना पुलिस ने रविवार को एक बड़ी कार्रवाई को अंजाम देते हुए किशोरी से गैंगरेप के मामले (Gang Rape Case in Jaipur) में देवर-भाभी सहित तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है.

एसीपी चौमूं राजेंद्र निर्वाण ने बताया की 15 वर्षीया दसवीं कक्षा की छात्रा की मां ने छात्रा के साथ गैंगरेप होने का मामला दर्ज कराया था. पीड़िता की मां ने आरोप लगाए की मार्च महीने में पीड़िता के साथ विक्रम बैरवा और सुरेश कुमावत ने बहला फुसलाकर गैंगरेप किया. इस वारदात में सुरेश की भाभी रेणू ने भी उनका सहयोग किया. इसके बाद आरोपी ब्लैकमेल कर किशोरी को धमका रहे थे. साथ ही पुलिस में शिकायत दर्ज करवाने पर जान से मारने की धमकी दी.

पढ़ें-प्रेमी संग बहन ने ही करवाई थी भाई की हत्या, दृश्यम फिल्म की तर्ज पर दिया वारदात को अंजाम, ये हुई चूक

राजेंद्र निर्वाण ने बताया कि पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच करने के बाद रविवार को आरोपी विक्रम बैरवा, सुरेश कुमावत और इसकी भाभी रेणू को गिरफ्तार कर लिया. गैंगरेप की वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपियों ने कई बार पीड़िता को ब्लैकमेल कर रुपए ऐंठने का भी प्रयास किया. साथ ही वारदात के बारे में किसी को कुछ भी बताने पर पीड़िता व उसके पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी दी. फिलहाल, पुलिस गिरफ्त में आए तीनों आरोपियों से पूछताछ करने में जुटी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details