राजस्थान

rajasthan

प्रधानमंत्री राहत कोष में पूर्व जल संसाधन मंत्री ने की 1 लाख रुपए की मदद

By

Published : Mar 28, 2020, 10:48 PM IST

कोरोना महामारी में सभी लोग सहयोग कर रहे है और ज्यादा से ज्यादा मदद भी कर रहे हैं. इसी कड़ी में भाजपा के पूर्व जल संसाधन मंत्री डॉ. रामप्रताप ने प्रधानमंत्री सहायता कोष में 1 लाख का चेक भेंट किया है.

हनुमानगढ़ खबर,hanumangarh news
प्रधानमंत्री राष्ट्रीय राहत कोष में 1 लाख की सहायता राशि दी

हनुमानगढ़.कोरोना जैसी वैश्विक महामारी के चलते भाजपा के पूर्व जल संसाधन मंत्री डॉ. रामप्रताप ने कोरोना संक्रमण की आपदा की घड़ी में संवेदनशीलता का परिचय दिया है. उन्होंने इस समय में लोगों की मदद के लिए प्रधानमंत्री राष्ट्रीय राहत कोष में 1 लाख की सहायता राशि दी है. साथ ही लोगों से इस संकट की घड़ी में मदद करने की अपील की.

प्रधानमंत्री राष्ट्रीय राहत कोष में 1 लाख की सहायता राशि दी

पढ़ेंः हनुमानगढ़: गरीबों के लिए खाने की व्यवस्था, गुरुद्वारा कमेटी लगा रही लंगर

बता दें यह सहायता राशि का चेक भाजपा जिला मीडिया प्रभारी दीपक खाती के मार्फत जिला कलेक्टर को भेजा. साथ ही पूर्व मंत्री डॉ. रामप्रताप ने सभी भाजपा कार्यकर्ताओं और आमजन से जरूरतमंद की मदद करने की अपील की. साथ ही लॉकडाउन की पालना करने की भी अपील की.

मंत्री मीणा ने विधायक कोटे से दिए 11 लाख

राजस्थान के खाद्य नागरिक आपूर्ति एवं उपभोक्ता मामले के मंत्री रमेश मीणा ने कोरोना वायरस से निपटने के लिए विधायक कोटे से करौली जिले को 11 लाख रुपए देने की घोषणा की है. वहीं विधायक लाखन सिंह ने अपना 1 माह का वेतन मुख्यमंत्री सहायता कोष में देने की घोषणा की है. मंत्री रमेश मीना ने बताया कि वर्तमान में सम्पूर्ण विश्व में महामारी के रूप में कोरोना वायरस का प्रकोप बना हुआ है. जिसको लेकर देश के प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री भी चिंतित हैं. इससे उत्पन्न असामान्य परिस्थितियों को देखते हुए विधायक कोटे से 11 लाख रुपए की राशि कलेक्टर को अनुशंसा की गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details