राजस्थान

rajasthan

हनुमानगढ़ : ASI की पत्नी ने अपने ही पति पर लगाए गंभीर आरोप, जानिये क्या है पूरा मामला

By

Published : Apr 14, 2021, 4:51 PM IST

पुलिस रक्षक है या भक्षक ? ये सवाल एक पीड़ित पत्नी ने जब हनुमानगढ़ एसपी के सामने किया तो एसपी भी मामले की गंभीरता को देखते हुए सोचने को मजबूर हो गईं. क्योकि पीड़िता पुलिस महकमे के ही एक थानेदार की पत्नी थी...

serious allegations on asi husband
पत्नी ने एएसआई पति पर लगाए गंभीर आरोप

हनुमानगढ़. राजस्थान के हनुमानगढ़ से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. जहां थानेदार से पीड़ित उसकी ही पत्नी रोती-बिलखती एसपी प्रीति जैन से न्याय की गुहार लगाने पहुंची. एसपी व मीडिया को रोते-रोते आपबीती सुनाते हुए बताया कि वो अपने पति की दूसरी पत्नी है. उसके पति जंक्शन थाने में एएसआई के पद पर तैनात है. शराब पीकर उससे रोज मारपीट व प्रताड़ित करता है.

ASI की पत्नी ने अपने ही पति पर लगाए गंभीर आरोप...

इतना ही नहीं, जान से मारने की धमकी देता है, साथ ही पीड़िता ने अपने थानेदार पति पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि उसका पति उससे जबरदस्ती करता है. पीड़िता के परिवाद पर एसपी जैन के आदेशों के बाद आरोपी थानेदार के खिलाफ प्रताड़ना व अन्य धराओं में महिला थाने में मामला दर्ज किया गया है. वहीं, थानाधिकारी का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है.

पढ़ें :कोटा: चाकूबाजी मामले में दो आरोपी गिरफ्तार

पुलिस का काम जनता की सेवा करना है, न कि अपनी वर्दी की हनक दिखाकर लोगों को प्रताड़ित करना, लेकिन हनुमानगढ की पुलिस के एक पुलिसकर्मी पर प्रताड़ित करने जैसे गंभीर आरोप उसकी ही पत्नी द्वारा लगाए जाने के बाद खाकी पर सवाल उठना स्वाभाविक है. हलांकि, इस मामले में पीड़िता इससे पूर्व आईजी तक शिकायत कर चुकी है, लेकिन नतीजा वही 'ढाक के तीन पात'. अब देखने वाली बात ये होगी कि इस पूरे प्रकरण में पुलिस अपने ही महकमे के थानेदार के खिलाफ कितनी निष्पक्षता से जांच कर पीड़िता को न्याय दिलवाती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details