राजस्थान

rajasthan

हनुमानगढ़ में ट्रक ने बाइक में मारी टक्कर...महिला और बच्ची की मौत, पति घायल

By

Published : Nov 24, 2020, 7:07 PM IST

हनुमानगढ़ के जंक्शन-टाउन बाइपास पर तेज रफ्तार ट्रक ने एक बाइक में टक्कर मार दी. हादसे में महिला और एक बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि बाइक सवार महिला का पति गंभीर रूप से घायल हो गया है. घटना के बाद चालक ट्रक लेकर फरार हो गया.

Hanumangarh news, road accident, Hanumangarh police
सड़क हादसे में पत्नी और बेटी की मौत व पति गंभीर घायल

हनुमानगढ़. जिला मुख्यालय के जंक्शन-टाउन बाइपास पर सामने से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दी. हादसे में एक महिला और बच्ची ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, जबकि पति गंभीर रूप से घायल हो गया है. हादसा बाइपास पर स्थित जीएम रिसॉर्ट के पास हुआ, जहां एक बाइक पर तीन लोग सवार होकर जा रहे थे. इस दौरान सामने से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक की बाइक से टक्कर हो गई.

हादसा इतना भयंकर था कि बाइक सवार मां-बेटी की मौके पर ही मौत हो गई. बाइक चला रहा पिता गंभीर रूप से घायल हो गया है. वहीं आरोपी ड्राइवर ट्रक लेकर मौके से फरार हो गया. हालंकि वहां माजूद लोगों ने ट्रक चालक को रोकने की कोशिश की, लेकिन सफल नहीं हो सके.

यह भी पढ़ें-भिवाड़ी में दर्दनाक हादसा, कमरे में रखे कपास में आग लगने से दादी और पोता जिंदा जले

मौके पर माजूद प्रत्यक्षदर्शियों ने पुलिस को घटना की सूचना दी. इसके बाद टाउन पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर मौका मुआयना किया और घायल बाइक चालक को इलाज और मृतकों के पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया. साथ ही पुलिस ने लोगों से ट्रक के बारे में जानकारी लेकर ट्रक चालक को पकड़ने का प्रयास कर रही है. जांच अधिकारी ने बताया कि मृतकों की शिनाख्त कर परिजनों को सूचना दे दी गई है. अब परिजनों के आने के बाद ही पोस्टमार्टम और मुकदमे की कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details