राजस्थान

rajasthan

हनुमानगढ़ में ट्रकों की भीषण भिड़ंतः दो लोगों की दर्दनाक मौत, केबिन में फंसे रहे शव

By

Published : Feb 6, 2021, 12:05 PM IST

जंक्शन की अबोहर बाईपास रोड पर शनिवार को दर्दनाक हादसे में दो लोगों की मौत हो गई. एक व्यक्ति गंभीर घायल हो गया. हादसा दो ट्रकों के आमने-सामने की टक्कर की वजह से हुआ. टक्कर इतनी भीषण थी कि मृतकों के शव ट्रक में फंसे रह गए, जिन्हें काफी मशक्कत के बाद बाहर निकाला जा सका.

road accident in hanumangarh, two truck collision in hanumangarh
हनुमानगढ़ में ट्रकों की भीषण भिड़ंत...

हनुमानगढ़.जंक्शन की अबोहर बाईपास रोड पर शनिवार को दर्दनाक हादसे में दो लोगों की मौत हो गई. एक व्यक्ति गंभीर घायल हो गया. हादसा दो ट्रकों के आमने-सामने की टक्कर की वजह से हुआ. टक्कर इतनी भीषण थी कि मृतकों के शव ट्रक में फंसे रह गए, जिन्हें काफी मशक्कत के बाद बाहर निकाला जा सका.

टक्कर इतनी भीषण थी कि ट्रक बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गए...

जानकारी के अनुसार, एक ट्रक पंजाब की तरफ और दूसरा ट्रक बीकानेर की तरफ जा रहा था. इसी दौरान हनुमानगढ़ जंक्शन की अबोहर बाईपास रोड पर दोनों के बीच भीषण टक्कर हो गई. सूचना पर जंक्शन पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों वाहनों को जेसीबी की सहायता से सड़क से हटाया.

डीएसपी प्रशांत कौशिक और जंक्शन थाना प्रभारी ने बताया कि दोनों मृतकों के शवों को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है. वहीं, घायल व्यक्ति को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. मृतकों के परिजनों को सूचना दी गई, जिनके पहुंचने के बाद पोस्टमार्टम की प्रकिया शुरू की जाएगी.

घटना के बाद जमा लोग...

पढ़ें:चूरू गैंगवार : ढाणी मौजी के ग्रामीणों ने शवों को उठाने से रोका, वारदात में शामिल शूटर्स चिन्हित

प्रारंभिक तौर पर हादसा तेज रफ्तार की वजह से हुआ है. बता दें कि यातायात विभाग की ओर से जिले में सड़क सुरक्षा माह मनाया जा रहा है, लेकिन तेज रफ्तार की वजह से हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. शहर के मुख्य बाजारों में भी दिन भर बड़े वाहनों का आवागमन जारी रहता है और आये दिन हादसे होते रहते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details