राजस्थान

rajasthan

हनुमानगढ़ में ट्रक नहर में गिरा, ड्राइवर की मौत, खलासी घायल

By

Published : Feb 13, 2023, 11:06 PM IST

हनुमानगढ़ के चिश्तियां गांव के पास एक ट्रक नहर में गिर गई, जिसकी वजह से एक शख्स की मौत हो गई. एक की हालत नाजुक है.

Truck fell into canal in Hanumangarh
हनुमानगढ़ में ट्रक नहर में गिरा

हनुमानगढ़ में ट्रक नहर में गिरा

हनुमानगढ़. जिले के जंक्शन चिश्तियां मोड़ पर सोमवार को बड़ा हादसा हो गया. यहां एक गुड़ से भरा ट्रक अचानक से नहर में गिर गया. जिसकी वजह से चालक सलमान खान की मौत हो गई. वहीं, खलासी इश्तिखार का इलाज अस्पताल में चल रहा है. हादसे की सूचना मिलने पर हनुमानगढ़ जक्शन पुलिस मौके पर पहुंची.

हादसे के बाद सड़क पर ट्रक पर लदा गुड़ बिखर गया, जिसकी वजह से यातायात जाम हो गया. पुलिस ने ट्रक को नहर से निकलवा कर यातायात व्यवस्था को बहाल करवाया. हलांकि, हादसे की सही वजह पता नहीं चल पाई है. हनुमानगढ़ जंक्शन पुलिस थाना के उप निरीक्षक मांगूराम ने बताया की मृतक और घायल दोनों ही उत्तर प्रदेश के निवासी हैं. इनके परिजनों को सूचना दी गई है. उन्होंने कहा कि इनके परिजन जब पहुंचेंगे तभी मृतक का पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा. फिलहाल, पुलिस हादसे की जांच कर रही है.

पढ़ें:Accident on Delhi Mumbai Expressway : पीएम मोदी ने किया था उद्घाटन, दूसरे ही दिन हुआ हादसा

बता दें कि जब ट्रक नहर में गिरा उसके बाद क्षेत्र मे अफरा-तफरी का महौल हो गया. हादसे के बाद मौके पर ग्रामीणों की भीड़ लग गईं. हादसे की सूचना मिलने बाद पहुंची पुलिस ने ट्रक मे फंसे खालासी और ट्रक ड्राइवर को बहुत मशक्त के बाद बाहर निकाला. पुलिस ने निजी एम्बुलेंस से दोनों को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां इलाज के दौरान चालक की मौत हो गई. खलासी का इलाज चल रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details