राजस्थान

rajasthan

हनुमानगढ़ में शॉर्ट सर्किट से मकान में लगी आग, दो बच्चों सहित मां की मौत

By

Published : Dec 4, 2020, 12:08 PM IST

हनुमानगढ़ में एक दर्दनाक हादसे में एक परिवार के लिए घर ही श्मशान बन गया. जानकारी के अनुसार शॉर्ट सर्किट से मकान में आग लग गई. जिससे दो बच्चों सहित मां की मौत हो गई.

hanumangarh news, rajasthan news, हनुमानगढ़ न्यूज, राजस्थान न्यूज
शॉर्ट सर्किट से मकान में लगी आग

हनुमानगढ़. गांव जाखड़ांवाली के चक छह बीएचएम धोरेवाला में गुरुवार की रात शॉर्ट सर्किट से मकान में आग लग गई. मकान के एक कमरे में एक महिला अपने दो बच्चों के साथ सोई हुई थी. जिससे तीनों की मौत हो गई.

जानकारी के अनुसार छह बीएचएम धोरेवाला निवासी सीताराम नायक गुरुवार रात किसी के खेत में पानी देने गया हुआ था. उसके माता-पिता, पत्नी और दो बच्चे घर पर थे. सीताराम की पत्नी उर्मिला (30) व पुत्री रेखा (5) और पुत्र आयुष (3) खाना खाने के बाद एक कमरे में सो गए. जबकि उसके पिता कृष्णलाल नायक व माता दूसरे कमरे में सो रही थी. पड़ोसियों ने रात को करीब साढ़े बारह बजे कमरे से धुंआ और लपटे उठती देखी तो शोर मचाया और सबको जानकारी दी.

कमरे का गेट तोड़कर खोला गया तो अंदर उर्मिला, उसकी पुत्री रेखा और पुत्र आयुष अचेत अवस्था में थे. उनको तत्काल निजी वाहन से जिला चिकित्सालय हनुमानगढ़ ले जाया गया, जहां उर्मिला और आयुष को डॉक्टरों को मृत घोषित कर दिया. जबकि रेखा को बीकानेर रेफर कर दिया गया. मगर रास्ते में रेखा ने भी दम तोड़ दिया.

यह भी पढ़ें.सड़क हादसा: ट्रक ने बोलेरो को मारी टक्कर, हादसे में 5 लोगों की मौत, 6 घायल

घर के मुखिया सीताराम के तीन पुत्रियां व एक पुत्र था. उसकी दो पुत्रियां ज्योति और हिमांशी अपने ननिहाल में रहती हैं. घटना की सूचना मिलने पर जाखड़ांवाली चौकी पुलिस मौके पर पहुंची.

ABOUT THE AUTHOR

...view details