राजस्थान

rajasthan

हनुमानगढ़ में व्यक्ति ने फांसी लगाकर की आत्महत्या...

By

Published : Nov 1, 2020, 9:37 PM IST

हनुमानगढ़ के बड़ोपल गांव में एक व्यक्ति ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. आत्महत्या के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है. वहीं, पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

हनुमानगढ़ में फांसी लगाकर आत्महत्या, Suicide by hanging in Hanumangarh
हनुमानगढ़ में फांसी लगाकर आत्महत्या

हनुमानगढ़. जिले के पीलीबंगा थाना क्षेत्र के बड़ोपल गांव में तुलसा राम नाम के व्यक्ति ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. घटना की सूचना मिलते ही पीलीबंगा पुलिस मौके पर पहुंची और शव को नीचे उतारा. पीलीबंगा पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि मृतक तुसला राम की पत्नी हादसे के वक्त अपने मायके गई हुई थी और वो घर में अकेला था. जिसके बाद उसने फांसी लगा ली.

मृतक की पत्नी और परिजनों को पुलिस ने घटना की सूचना दी. वहीं आत्महत्या के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है. पुलिस द्वारा शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया गया है. मृतक के पड़ोस में रहने वाले मृतक के चचेरे भाई की रिपोर्ट पर पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है. जानकारी के अनुसार मृतक की शादी को 12 वर्ष हो चुके है. वहीं व्यक्ति मानसिक रूप से परेशान रहता था.

पढ़ेंःये आंदोलन समाज की मांग है, सरकार की घोषणाओं से हम संतुष्ट नहींः विजय बैंसला

हनुमानगढ़ में ट्रक चालक ने लगाई फांसी...

जिले के टाउन थाना क्षेत्र में पेशे से ट्रक ड्राइवर ने एक कंपनी के कार्यालय के ऊपर बने चौबारे में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. जिसके बाद मृतक की पहचान बग्गा सिह निवासी श्रीगंगानगर के रूप में हुई है. घटना हनुमानगढ़ टाउन में नगर परिषद कार्यालय के पास स्थित ट्रांसपोर्ट कार्यालय की है. जहां सुबह जब ट्रांसपोर्ट मालिक व अन्य कर्मी कार्यालय पहुंचे जहां स्नानघर में सरिए पर साफे से बनाए गए फंदे पर उन्हें शव झूलता हुआ मिला. जानकारी अनुसार मृतक बग्गा सिंह ट्रांसपोर्ट कार्यालय के ऊपर बने कमरे में ही रहता था. वहीं कार्यालय के लोगों ने इस घटना की जानकारी पुलिस को दे दी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details