राजस्थान

rajasthan

हनुमानगढ़ः दो अलग-अलग हादसों में एक की मौत, 2 घायल

By

Published : Jan 29, 2021, 3:56 PM IST

हनुमानगढ़ में शुक्रवार को सूरतगढ़ मार्ग पर दो अलग-अलग हादसे हुए. जहां पहले हादसे में एक एक मजदूर की मौत हो गई, वहीं दूसरे हादसे में दोनों वाहन चालक गंभीर घायल हो गए. जिनका जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है.

road accident in hanumangarh, हनुमानगढ़ जक्शन सूरतगढ़ मार्ग पर सड़क हादसा
हनुमानगढ़ जक्शन सूरतगढ़ मार्ग पर सड़क हादसा

हनुमानगढ़.जक्शन सूरतगढ़ मार्ग पर शुक्रवार को दो हादसे हुए. जिसमे एक मजदूर की मौत हो गई, वहीं दूसरे हादसे में दोनों वाहन चालक गंभीर घायल हो गए. जिनका जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है.

पहले हादसे में एक अज्ञात कार ने सड़क पर चलते मजदूर को टक्कर मार दी. टक्कर इतनी भयंकर थी कि मजदूर ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. वहीं दूसरा हादसा भी इसी मार्ग पर हुआ, जहां हादसे में एक एम्बुलेंस और कार आपस में टकरा गई, जिसमें एम्बुलेंस और कार चालक दोनों गंभीर घायल हो गए, जिनकों जक्शन पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जिला अस्पताल में भर्ती करवाया है. दोनों की हालत गंभीर बताई जा रही है.

वहीं मौके पर पहुंचे जक्शन थाने के ASI शंभू दयाल ने बताया कि, मृतक मजदूर को अस्पताल पहुंचाने के लिए एम्बुलेंस को बुलाया गया था. इसी दौरान सूरतगढ़ मार्ग पर ये हादसा हो गया. साथ ही शंभू दयाल ने बताया कि, मृतक मजदूर पंजाब का निवासी है, जोकि एक ईंट भट्ठे पर मजदूरी करता था. परिजनों को सूचना दे दी गई है.

पढ़ें-शिनाख्त के लिए 'पपला' को भेजा गया जेल, प्रेमिका 7 दिन की पुलिस रिमांड पर

परिजनों के आने के बाद पोस्टमार्टम कर अग्रिम कानूनी कार्रवाई की जाएगी. वहीं दूसरे हादसे में अभी तक ना तो एम्बुलेंस और ना ही कार चालक की ओर से कोई मुकदमा दर्ज करवाया गया है. अगर किसी पक्ष की ओर से मुकदमा दर्ज करवाया जाएगा तो आगे की कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details