राजस्थान

rajasthan

माफ करना ऐ जिंदगी तुझे ही नहीं जी पा रहे हम...पोस्ट में लिखा और कर ली आत्महत्या

By

Published : Oct 18, 2020, 9:24 PM IST

हनुमानगढ़ जंक्शन के हाउसिंग बोर्ड में एक शख्स ने रविवार को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. मृतक का नाम सुभाष है, जो पेशे से एक शिक्षक और न्यूज एंकर थे.

हनुमानगढ़ सुसाइड की खबर,  man committed suicide in hanumangarh
हनुमानगढ़ सुसाइड की खबर, man committed suicide in hanumangarh

हनुमानगढ़: प्रदेश के हनुमानगढ़ जंक्शन के हाउसिंग बोर्ड में एक शख्स ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है.

जानकारी के मुताबिक हाउसिंग बोर्ड निवासी सुभाष पेशे से शिक्षक और न्यूज एंकर थे. जो काफी दिनों से किसी वजह से परेशान थे. दूसरों को शिक्षा देने वाले क्लासों में बच्चों को संभालने वाले निजी स्कूल में प्रिंसिपल रह चुके सुभाष खुद को नही संभाल पाए.

मृतक के मित्र-सबंधी बताते हैं कि सुभाष बहुत इंटेलिजेंट थे. पढ़ाई की बात करें, तो उन्होंने डबल एमए सहित अन्य कई डिग्रियां हांसिल कर रखी थी. वहीं कुछ दिनों से सुभाष के फेसबुक अकाउंट पर डाले गए पोस्टों से यह पता चलता है कि वे काफी दुखी और अवसाद में थे.

पोस्ट डालने के बाद सुभाष के दोस्त और पार्षद गुरदीप चहल ने सुभाष से कांटेक्ट करने की भी कोशिश की. लेकिन वो बातों को टाल गए. दो दिन पहले सुभाष ने एफबी पर एक पोस्ट डाली. जिसमे लिखा था 'हे भगवान अब तू ही कोई रास्ता दिखा, जय बाला जी'. वहीं उन्होंने दूसरी पोस्ट में लिखा 'तुझको बेहतर बनाने की कोशिश में तुझे ही वक़्त नहीं दे पा रहे हम, माफ़ करना ऐ जिंदगी तुझे ही नहीं जी पा रहे हम'.

पढ़ें:कोटा: दलालों के चंगुल में फंसकर युवक ने मौत को लगाया गले, सुसाइड नोट में बड़ा खुलासा

पोस्ट के अगले दिन ही सुभाष ने सुसाइड कर लिया. सुभाष अपने पीछे परिवार में पत्नी और दो बच्चे छोड़ गए हैं. इस घटना के बाद हर किसी के जुबान पर एक ही बात है कि सुभाष ने ऐसा कदम क्यों उठाया?

ABOUT THE AUTHOR

...view details