राजस्थान

rajasthan

हनुमानगढ़ भाजपा जिलाध्यक्ष ने जिला अस्पताल को 51 हजार, पीएम केयर फंड के लिए दिए 1 लाख रुपए

By

Published : Apr 4, 2020, 8:37 PM IST

हनुमानगढ़ भाजपा की ओर से राजकीय जिला चिकित्सालय में आवश्यक उपकरण क्रय करने के लिए 51 हजार का चेक सौंपा गया. साथ ही एक लाख रुपए का चेक प्रधानमंत्री केयर फंड के लिए जिला कलेक्टर जाकिर हुसैन को भी सौंपा.

हनुमानगढ़ भाजपा, Hanumangarh BJP
हनुमानगढ़ भाजपा का योगदान

हनुमानगढ़.कोरोना महामारी से लड़ने के लिए हनुमानगढ़ भाजपा ने 51 हजार रुपए का चेक राजकीय जिला चिकित्सालय में मुख्य चिकित्सा अधिकारी एमपी शर्मा को सौंपा. यह चेक भाजपा जिलाध्यक्ष बलबीर बिश्नोई और जिला महामंत्री जुगलकिशोर गौड़ ने आवश्यक उपकरण क्रय करने के लिए सौंपा.

हनुमानगढ़ भाजपा ने चिकित्सालय को सौंपा 51 हजार का चेक

साथ ही एक लाख रुपए का चेक प्रधानमंत्री केयर फंड के लिए जिला कलेक्टर जाकिर हुसैन को भी सौंपा. जिलाध्यक्ष बलबीर बिश्नोई ने बताया कि भाजपा के कार्यकर्ता बूथ स्तर पर जरूरतमंद परिवारों को आवश्यक राशन और भोजन सामग्री उपलब्ध करवा रहे हैं. साथ ही सभी बूथ अध्यक्षों को प्रधानमंत्री राहत कोष में अधिक से अधिक राशी भेजने का आह्वान किया है.

पढ़ें:ऑडियो के जरिए सामने आया 'खाकी' की 'काली कमाई' का सच, SP ने किया निलंबित

जिलाध्यक्ष ने कोरोना महामारी से लड़ रहे प्रशासनिक अधिकारियों, चिकित्साकर्मियों, पुलिस प्रशासन, सफ़ाई कर्मचारियों, समाजससेवी संस्थाओं और पार्टी कार्यकर्ताओं का आभार प्रकट करते हुए, आमजन से इनका सहयोग करने और लॉकडाउन को सफल बनाने का आह्वान किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details