राजस्थान

rajasthan

CCTV में कैद खौफनाक मंजरः देखें कैसे सड़क पार कर रही महिला को बाइक ने रौंदा

By

Published : Feb 10, 2021, 3:32 PM IST

तेज रफ्तार का कहर किसी की जिंदगी पर भारी पड़ सकता है. ऐसा ही मामला हनुमानगढ़ से सामने आया है, जहां सड़क पार कर रही महिला को तेज रफ्तार बाइक सवार ने रौंद दिया. घटना का सीसीटीवी वीडियो भी सामने आया है, जिसमें साफ देखा जा सकता है कि किस तरह तेज स्पीड में आ रही बाइक ने महिला को टक्कर मार दी. हादसे का शिकार हुई महिला का निजी अस्पताल में उपचार जारी है.

woman crushed by a bike, road accident caught in cctv , hanumangarh news
CCTV में कैद खौफनाक मंजर...

हनुमानगढ़.तेज रफ्तार का कहर किसी की जिंदगी पर भारी पड़ सकता है. ऐसा ही मामला हनुमानगढ़ से सामने आया है, जहां सड़क पार कर रही महिला को तेज रफ्तार बाइक सवार ने रौंद दिया. घटना का सीसीटीवी वीडियो भी सामने आया है, जिसमें साफ देखा जा सकता है कि किस तरह तेज स्पीड में आ रही बाइक ने महिला को टक्कर मार दी. हादसे का शिकार हुई महिला का निजी अस्पताल में उपचार जारी है.

हनुमानगढ़ में सड़क पार कर रही महिला को बाइक ने रौंदा...

जानकारी के अनुसार, जंक्शन के मुख्य बस स्टैंड के पास मोटरसाइकिल सवार युवकों ने एक महिला को बुरी तरह रौंदते हुए फरार हो गए. मौके पर माजूद लोगों ने गंभीर हालत में महिला को नजदीक के निजी अस्पताल में भर्ती करवाया. घटना जंक्शन बस स्टेंड के भारत पैट्रोल पंप के नजदीक की है.

पढ़ें:बांसवाड़ा: पिता ने की चार बच्चों की निर्मम हत्या, खुद भी फांसी के फंदे पर झूला

जहां वार्ड 45 निवासी ममता नाम की महिला घर से जंक्शन मार्केट में निजी कार्य के लिए निकली थी. हादसे के वक्त राजीव चौक से वापस घर जा रही थी. इस दरमियान ये हादसा हो गया, जिसमें महिला को गंभीर चोटें आई है. महिला का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है. जंक्शन पुलिस ने बताया कि घटना के बाद दोनों युवक मौके से फरार हो गए, जिनकी तलाश की जा रही है. हलांकि, अभी इस बाबत कोई मुकदमा दर्ज नहीं हुए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details