राजस्थान

rajasthan

हनुमानगढ़ में अनियंत्रित कार ने मारी बाइक को टक्कर, एक ही परिवार के 3 लोगों की मौत

By

Published : Feb 21, 2021, 8:31 PM IST

हनुमानगढ़ में एक कार ने बाइक को टक्कर मार दी. हादसे में बाइक सवार 3 लोगों की मौत हो गई. मरने वालों में इश्मा बीबी उसका बेटा बिलालदीन और पौता हसनैन शामिल हैं. कार अचानक टायर फटने से अनियंत्रित हो गई और बाइक को टक्कर मार दी.

accident in hanumangarh,  bike car accident
हनुमानगढ़ में 3 बाइक सवारों की मौत

हनुमानगढ़.हनुमानगढ़ टाऊन थाना क्षेत्र के नोरंगदेसर गांव के पास एक कार ने बाइक को टक्कर मार दी. हादसे में बाइक सवार 3 जनों की मौत हो गई. मरने वालों में इश्मा बीबी उसका बेटा बिलालदीन और पौता हसनैन शामिल है. मृतक नवां गांव के रहने वाले थे.

पढ़ें:4 महीने पहले हुई थी बेटे की मौत, अब पति-पत्नी ने 2 बेटियों के साथ किया सुसाइड

कैसे हुआ एक्सीडेंट

रविवार शाम को नोरंगदेसर गांव के पास अचानक से एक कार का टायर फट गया. जिसके बाद कार अनियंत्रित हो गई और बाइक को टक्कर मार दी. हादसे में तीनों बाइक सवारों की मौत हो गई. हादसे के बाद स्थानीय लोगों मौके पर जमा हो गए और उन्होंने घायलों को जिला चिकित्सालय पहुंचाया. जहां डॉक्टरों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया. हादसे में कार ड्राइवर के भी घायल होने की सूचना है. बताया जा रहा है कि कार चालक को किसी निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

हनुमानगढ़ में एक ही परिवार के 3 लोगों की मौत

हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची. अभी पुलिस कार ड्राइवर की तलाश कर रही है. जिले में लगातार सड़क हादसों में मरने वालों की संख्या बढ़ती जा रही है. पिछले 15 दिनों में 3 बड़े हादसों में 3 परिवारों के 11 लोगों की मौत हो चुकी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details