राजस्थान

rajasthan

Road Accident: अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार की दर्दनाक मौत

By

Published : Nov 27, 2021, 3:07 PM IST

Youth dies in road accident in Dungarpur

डूंगरपुर जिले के धम्बोला थाना इलाके में अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार युवक की दर्दनाक मौत (Youth dies in road accident) हो गई. अज्ञान वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर पुलिस जांच कर रही है.

डूंगरपुर. जिले के धंबोला थाना क्षेत्र के रास्तापाल-करावाड़ा मार्ग पर गोकल तालाब के पास अज्ञात वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी. हादसे में बाइक सावर युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस (Dungarpur Police) ने शव को अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है.

पुलिस के अनुसार हड़मतिया निवासी गटू डामोर आसेला से अपने गांव हड़मतिया लौट रहा था. इस दौरान रास्तापाल-करावाडा मार्ग पर गड़ा गोकल तालाब की पाल के पास एक अज्ञात वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी. हादसे में बाइक सवार गटू की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. रास्ते से गुजर रहे एक व्यक्ति ने मामले की जानकारी धंबोला थाना पुलिस को दी.

पढ़ें. Jodhpur Crime : पड़ोसी ने 2 साल तक किया दुष्कर्म, बहला फुसला कर लूटे गहने और नकदी

सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची ने शव को सीमलवाड़ा अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. इधर परिजनों के आने के बाद पुलिस ने सीमलवाड़ा मोर्चरी में शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया. वहीं अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details