राजस्थान

rajasthan

Bike Accident in Bichiwara : अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार युवक की दर्दनाक मौत

By

Published : Dec 7, 2021, 5:53 PM IST

young man death in bike accident
टक्कर से युवक की मौत ()

बिछीवाड़ा थानाक्षेत्र में एक बाइक सवार को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार (Bike Accident in Bichiwara) दी. इस दुर्घटना में बाइक सवार की मौत हो गई. शव का पोस्टमार्टम बुधवार को मृतक के परिजनों के आने के बाद किया जाएगा.

डूंगरपुर. जिले के बिछीवाड़ा थाना क्षेत्र में ओड़ा बड़ा मोड़ के पास अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक (Bike Accident in Bichiwara) सवार युवक की मौत हो गई. शव का पोस्टमार्टम बुधवार को परिजनों के आने के बाद होगा.

जानकारी के अनुसार, एक युवक बाइक लेकर बिछीवाड़ा की ओर जा रहा था. ओड़ा बड़ा मोड़ के पास अज्ञात वाहन ने उसे जोरदार टक्कर मार दी. हादसे के बाद मौके पर लोगों की भीड़ लग गई. सूचना पर कनबा चौकी से हेड कांस्टेबल पोपटलाल मय जाप्ता मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली.

पढ़ें:Theft in Jodhpur: जोधपुर में चोरों ने दिनदहाड़े सूने मकान पर किया हाथ साफ, लाखों का माल उड़ाया

युवक की पहचान मोहन प्रजापत (उम्र 26 वर्ष) निवासी पाड़वा के रूप में की गई. युवक को गंभीर हालत में डूंगरपुर जिला अस्पताल लेकर आए. यहां डॉक्टर ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया. इसके बाद शव को डूंगरपुर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है. घटना की सूचना परिजनों को सूचना दे दी गई है. शव का पोस्टमार्टम बुधवार को परिजनों के आने के बाद होगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details