राजस्थान

rajasthan

चूरूः युवक ने खुद को मारी गोली...मोबाइल पर गेम खेलने की लत के कारण डिप्रेशन में था

By

Published : Sep 3, 2021, 3:30 PM IST

Updated : Sep 3, 2021, 5:22 PM IST

चूरू में एक युवक ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या (Churu youth shot himself) कर ली. पुलिस का कहना है कि युवक को गेम खेलने की लत थी. इस कारण वह चिड़चिड़ा हो गया था और मानसिक तनाव में था.

Churu Hindi News, youth committed suicide
चूरू में युवक ने की आत्महत्या

चूरू. हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में शुक्रवार को दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है. एक 27 साल के युवक ने खुद को गोली मार आत्महत्या कर ली. वारदात के बाद इलाके में सनसनी फैल गई.

परिजनों ने पुलिस को दी रिपोर्ट में बताया कि 27 साल मृतक गिरीश बुडानिया मोटर ड्राइविंग स्कूल का संचालन करता था. जिसे मोबाइल में गेम खेलने की लत थी. जिसके चलते वह पिछले कई दिनों से मानसिक तनाव में था और व्यवहार में उसके चिड़चिड़ापन था.

चूरू में युवक ने की आत्महत्या

मृतक गिरीश के पिता ने पुलिस को रिपोर्ट दी कि गिरीश अपने हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी स्थित मकान में छत पर अकेला था. गोली की तेज आवाज सुनकर गिरीश की पत्नी छत पर गई तो उसने देखकर शोर मचाया. पड़ोसियों को बुलाया तो गिरीश की धड़कन चल रही थी.

यह भी पढ़ें.हैंडपंप पर पानी भरने को लेकर विवाद...एक पक्ष ने लाठी-फरसे से किया हमला...6 घायल

पड़ोसी गिरीश को आनन-फानन में राजकीय भर्तिया अस्पताल के आपतकालीन वार्ड लेकर पहुंचे. डॉक्टरों ने गिरीश को मृत घोषित कर दिया. सूचना पर अस्पताल पहुंची कोतवाली थाना पुलिस और सीओ सिटी ममता सारस्वत ने मामले की जानकारी ली और शव को अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया.

कहां से आया अवैध हथियार

गिरीश ने जिस तमंचे से खुद को शूट कर खुदकुशी की है, वह अवैध हथियार बताया जा रहा है. अब सवाल यह कि मृतक यह अवैध हथियार कहां से लेकर आया. जिसका पुलिस को अभी पता नहीं है. कोतवाली थाना पुलिस ने वारदात स्थल को सीज कर अवैध हथियार को अपने कब्जे में ले लिया और मामले की हर एक पहलू से जांच शुरू कर दी है.

Last Updated : Sep 3, 2021, 5:22 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details