राजस्थान

rajasthan

झुलसी किशोरी ने 28 दिन बाद तोड़ा दम, आक्रोशित परिजन आरोपियों के घर पर शव जलाने पहुंचे तो हुआ हंगामा

By

Published : Jul 25, 2021, 8:56 PM IST

डूंगरपुर में कुछ दिन पहले मां-बेटी को जलाने के के मामले में आज किशोरी ने 28 दिन बाद अस्पताल में दम तोड़ दिया. इसके बाद आक्रोशित परिजन आरोपी के घर पहुंच गए और शव को उनके घर में ही जलाने पर अड़ गए जिसपर हंगामा हो गया. पुलिस मौके पर पहुंचकर मामला शांत कराने में जुटी है.

डूंगरपुर क्राइम न्यूज,  पुरानी रंजिश,  आग , डूंगरपुर समाचार,  Dungarpur Crime News, Dungarpur News
झुलसी किशोरी ने तोड़ा दम

डूंगरपुर. रंजिश में एक खाट पर सो रही मां-बेटी पर पेट्रोल डालकर आगजनी के मामले में गंभीर रूप से झुलसी किशोरी ने 28 दिन बाद आखिरकार दम तोड़ दिया. किशोरी की मौत के बाद आक्रोशित परिजनों ने शव को आरोपियों के घर पर जलाने के लेकर हंगामा कर दिया. वहीं मौके पर तनाव की स्थिति को देखते हुए अतिरिक्त पुलिस बल को तैनात किया गया है. पुलिस मामले में समझाइश के प्रयास कर रही है.

मामले के अनुसार सदर थाना क्षेत्र के छैला खेरवाड़ा गांव में 28 जून की सुबह आगजनी की वारदात हुई थी. सूरज हड़ात और उसकी बेटी मनीषा उर्फ काली घर में खाट पर सो रहे थे. इसी दौरान पुरानी रंजिश को लेकर पड़ोसी मुकेश हड़ात उनके घर आया और सो रही मं-बेटी पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी जिसमें दोनों गंभीर रूप से झुलस गए और उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया.
वहीं गंभीर रूप से झुलसी मनीषा को उदयपुर अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. रविवार को मनीषा ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया.

पढ़ें-3 साल के बाद पत्नी जब घर आई तो आगबबूला हो गया पति, चाकू से गोदकर उतारा मौत के घाट

इसके बाद सदर थाना पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया, लेकिन घटना को लेकर आक्रोशित मृतका के परिजनों ने शव को आरोपी मुकेश हड़ात के घर पर जलाने की जिद पक़ड़ ली और हंगामा शुरू कर दिया.

इससे गांव में माहौल गर्मा गया. सूचना पर सदर थाना पुलिस और अतिरिक्त पुलिस बल मौके पर पंहुचा ओर लोगों से समझाइश के प्रयास करते हुए लोगों को कार्रवाई का भरोसा दिलाया. काफी प्रयासों के बाद लोग माने और मामला शांत हुआ. इसके बाद पोस्टमार्टम की कार्रवाई की जा सकी. इस मामले में सदर थाना पुलिस ने वारदात के बाद आरोपी मुकेश को गिरफ्तार कर लिया था. इस मामले में पुलिस अब हत्या का केस दर्ज करते हुए आगे की कार्रवाई करेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details