राजस्थान

rajasthan

डूंगरपुर: दो बाइक और कार में भिड़ंत, 2 की मौत 6 घायल

By

Published : Oct 23, 2020, 10:58 PM IST

डूंगरपुर के आसपुर में दो बाइकों की एक कार से टक्कर हो गई. हादसे में 2 बाइक सवारों की मौत हो गई जबकि 6 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद बांसवाड़ा रेफर कर दिया गया है. हादसा साबला थाना क्षेत्र के मुंगेड गांव के पास हुआ.

accident in dungarpur,  bike car accident in dungarpur
डूंगरपुर में बाइक कार की टक्कर

आसपुर (डूंगरपुर). साबला थाना क्षेत्र के मुंगेड गांव के निकट शुक्रवार को दो बाइक और कार की टक्कर हो गई. हादसे में बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गई. जिसमें एक युवक की मौके पर ही दम तोड़ दिया तो दूसरे की अस्पताल ले जाते समय मौत हो गई. वहीं, छह लोग गंभीर रूप से घायल हो गए जिनको साबला चिकित्सालय में प्राथमिक उपचार के बाद बांसवाड़ा रेफर कर दिया गया है.

कैसे हुआ हादसा

बताया जा रहा है कि नुसार मुंगेड गांव के निकट उदयपुर बांसवाड़ा मुख्य मार्ग पर कार और बाइक की आमने-सामने भीषण टक्कर हो गई. टक्कर में बाइक के परखच्चे उड़ गए, जिसके बाद पास से जा रही एक और बाइक अनियंत्रित हो कर टकरा गई. बाइक सवार जाकिर और फिरोज खान की मौत हो गई है. कार सवार बांसवाड़ा जिले के सुरपुर निवासी जगदीश अपनी पत्नी गीता, पुत्री दिव्यांशी और परिवार वालों के साथ जा रहे थे.

पढ़ें:नगर निगम चुनावः आचार सहिंता का उल्लघंन करते नजर आए परिवहन मंत्री खाचरियावास, BJP ने खड़े किए सवाल

हादसे की सूचना मिलते ही साबला थाना पुलिस मौके पर पहुंची और सभी घायलों को साबला चिकित्सालय पहुंचाया. बाइक सवार जाकिर को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया. मृतक जाकिर का शव आसपुर मोर्चरी में रखा गया है. वहीं, बाइक सवार फिरोज खान ने अस्पताल जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया. पुलिस ने कार और मोटरसाइकिलों को हटवाया और ट्रैफिक चालू करवाया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details