राजस्थान

rajasthan

डूंगरपुरः बाइक पर आए बदमाश पिस्तौल की नोंक पर लूट ले गए आधा किलो चांदी

By

Published : Oct 6, 2021, 5:36 PM IST

डूंगरपुर जिले के साबला गांव में बाइक पर आए तीन बदमाशों ने पिस्तौल की नोंक पर सर्राफा व्यवसायी से आधा किलो चांदी लूटकर फरार हो गए.

डूंगरपुर में लूट, ज्वैलरी शोरूम में लूट , आधा किलो चांदी लूटी,robbery in dungarpur, robbery in jewelery showroom
डूंगरपुर में लूटी चांदी

डूंगरपुर.जिले के साबला गांव में बुधवार को दिनदहाड़े एक ज्वैलरी शॉप में लूटपाट की वारदात हुई है. बाइक पर आए तीन बदमाशों ने सर्राफा व्यापारी से पिस्तौल की नोंक पर आधा किलो से ज्यादा चांदी लूटकर ले गए. वारदात के बाद पुलिस लूटेरो की तलाश कर रही है.

जानकारी के अनुसार साबला कस्बे में स्थित पारस ज्वैलर्स मालिक मोहनलाल भगोरिया ने बताया कि दोपहर के समय वह दुकान पर बैठे थे. तभी एक बाइक पर तीन बदमाश आए, जिसमें से एक ने तुरंत बाइक घुमा दी. बदमाश दुकान में आए और पिस्तौल दिखाकर ज्वैलरी मांगी. बदमाश दुकान से आधा किलो से ज्यादा चांदी के जेवरात लूटकर फरार हो गए. लूट की सूचना मिलते ही बड़ी संख्या में लोग एकत्रित हो गए. सूचना पर साबला थाना पुलिस मौके पर पंहुची ओर घटना की जानकारी ली.

पढ़ें.IPL मैचों पर ऑनलाइन सट्टा, डूंगरपुर पुलिस ने सटोरिए को किया गिरफ्तार

इसके बाद पुलिस ने जिले के सभी मार्गो पर नाकाबंदी कर दी. बदमाशो की तलाश शुरू कर दी. पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले, जिसमें लूटेरे वारदात को अंजाम देते हुए नजर आ रहे हैं. पुलिस सीसीटीवी के आधार पर बदमाशों की तलाश कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details