राजस्थान

rajasthan

झगड़ा कर माता-पिता को घर से निकाला...फिर मां की साड़ी से फंदा लगाकर दी जान

By

Published : Sep 10, 2021, 12:13 PM IST

डूंगरपुर जिले के सदर थाना क्षेत्र में एक युवक ने अपने घर में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. युवक का शव मां की साड़ी से फंदे पर लटका हुआ मिला.

suicide case in dungarpur
मां की साड़ी से फंदा लगाकर दी जान

डूंगरपुर.राजस्थान के डूंगरपुर से एक हैरान करने वाली खबर सामने आई है. जहां एक बेटे ने अपने माता-पिता से झगड़ा कर उन्हें घर से निकाल दिया. उसके बाद मां की साड़ी से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली.

सदर थाना पुलिस के अनुसार लक्ष्मण कलासुआ मीणा निवासी रोहनवाड़ा ने रिपोर्ट दर्ज करवाई. इसमें बताया कि उसका बेटा जितेंद्र उर्फ जीतू कलासुआ मीणा (25 वर्ष) ने बुधवार की रात को परिवार के साथ खाना खाया. इसके बाद अचानक उसकी दिमागी तबियत बिगड़ गई और उनके साथ झगड़ा करने लगा. बेटे जीतू ने माता-पिता को अपने घर से बाहर निकाल दिया. इस पर लक्ष्मण और उसकी पत्नी घर से निकलकर पड़ोस के कांतिलाल अहारी के घर जाकर सो गए.

शुक्रवार सुबह पिता लक्ष्मण उठकर अपने घर पंहुचे तो देखा कि बेटा जीतू मां की साड़ी से फांसी का फंदा लगाकर लटका हुआ है, जिससे उसकी मौत हो गई थी. घटना के बाद गांव में सनसनी फैल गई और बड़ी संख्या में गांव के लोग एकत्रित हो गए.

पढ़ें :डूंगरपुर पुलिस की कार्रवाई, घर के कमरे से मिला विस्फोटक सामग्री...गिरफ्तार

घटना की सूचना पर सदर थाने से हेड कांस्टेबल गजराज सिंह मय जाब्ता मौके पर पंहुचे और घटना की जानकारी ली. इसके बाद शव को फंदे से नीचे उतारा गया और डूंगरपुर अस्पताल के मोर्चरी में रखवाया. परिजनों ने मौत युवक की मौत पर किसी तरह के संदेह से इंकार कर दिया. इसके बाद शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details