राजस्थान

rajasthan

डूंगरपुरः जियारत करने जा रहे थे पिता-पुत्र को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, बेटे की मौत पिता घायल

By

Published : Aug 29, 2021, 8:58 PM IST

डूंगरपुर में सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई वहीं उसका पिता गंभीर रुप से घायल हो गया. दोनों पिता पुत्र स्कूटी से जियारत करने जा रहे थे, इसी दौरान अज्ञात वाहन की टक्कर से बेटे की मौके पर मौत हो गई.

डूंगरपुर में सड़क हादसा, road accident in dungarpur
पिता-पुत्र को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर

डूंगरपुर.गलियाकोट दरगाह में जियारत करने जा रहे पिता-पुत्र की स्कूटी को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी. हादसे में बेटे की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई, जबकि पिता गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसे सागवाड़ा के निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

पढ़ेंः13 साल बाद पुलिस के हाथ आया गैंगस्टर, कुख्यात भानु गैंग का है सदस्य...पकड़ में आया तो खुले कई राज!

चितरी थाना पुलिस के अनुसार सागवाड़ा निवासी खोजेमा भाई बोहरा और उसका बेटा मोहम्मद बोहरा दोनों रविवार को स्कूटी लेकर गलियाकोट दरगाह के जियारत करने जा रहे थ. चितरी-गलियाकोट रोड पर उनकी स्कूटी को अज्ञात वाहन को जोरदार टक्कर मार दी. हादसे में मोहम्मद बोहरा (16) के सिर और शरीर पर गंभीर चोटें आने से उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई, जबकि उसका पिता खोजेमा भाई बोहरा गंभीर रूप से घायल हो गया.

घायल खोजेमा को 108 एम्बुलेंस की मदद से सागवाड़ा अस्पताल में भर्ती करवाया गया. जहां से परिजनों ने उसे निजी अस्पताल में भर्ती करवाया. वहीं घटना की सूचना पर चितरी थाने से एएसआई नरेंद्र सिंह टीम के साथ पंहुची और घटना की जानकारी ली. शव को सागवाड़ा अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. परजिनों की रिपोर्ट पर अज्ञात वाहन चालक की रिपोर्ट पर पुलिस ने केस दर्ज करते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है. वहीं तो वाहन चालक की तलाश की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details