राजस्थान

rajasthan

डूंगरपुर: सड़क हादसे में स्कूटी सवार की मौत...

By

Published : Jun 20, 2021, 2:01 PM IST

डूंगरपुर में एक सड़क हादसा हुआ. जहां अज्ञात वाहन की टक्कर से एक स्कूटी सवार की मौत हो गई. जहां पुलिस अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

अज्ञात वाहन ने स्कूटी सवार को मारी टक्कर, Unknown vehicle hit the scooty rider
अज्ञात वाहन ने स्कूटी सवार को मारी टक्कर

डूंगरपुर.जिले के बिछीवाड़ा थाना (Bichhiwara Police Station) क्षेत्र के नेशनल हाईवे के पास अज्ञात वाहन की टक्कर से स्कूटी सवार (scooty rider) एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई. हादसे के बाद से परिवार में मातम का माहौल है.

बिछीवाड़ा थाना पुलिस के अनुसार गरदुना निवासी 30 वर्षीय धूलेश्वर मीणा स्कूटी पर सवार होकर बिछीवाड़ा से अपने गांव गरदुना लौट रहा था. इस दौरान उदयपुर-अहमदाबाद नेशनल हाईवे पर पीछे से आ रहे एक अज्ञात वाहन ने जोरदार टक्कर मार दी. हादसे में स्कूटी सवार युवक धूलेश्वर मीणा गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसे आनन-फानन में शीशोद प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया. जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद उसे गंभीर हालत में डूंगरपुर जिला अस्पताल के लिए रेफर किया गया. इधर डूंगरपुर जिला अस्पताल में उपचार के दौरान घायल युवक की मौत हो गई.

अज्ञात वाहन ने स्कूटी सवार को मारी टक्कर

पढ़ेंःआज उदयपुर पहुंचेंगे भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया, इन कार्यक्रमों में लेंगे हिस्सा

घटना के बाद वाहन चालक मौके से फरार हो गया. वहीं डूंगरपुर जिला अस्पताल के मोर्चरी में शव का रविवार सुबह पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है. वहीं अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details