राजस्थान

rajasthan

छात्रा से छेड़छाड़ के बाद बवाल : भड़के लोगों ने आरोपी के पिता की दुकान और बाइक में लगाई आग, युवक ने किया सरेंडर

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Sep 14, 2023, 11:07 AM IST

Tension in Dungarpur, राजस्थान के डूंगरपुर में स्कूली छात्रा से छेड़छाड़ के बाद बवाल हो गया. घटना के बाद भड़के लोगों ने आरोपी के पिता की दुकान और समुदाय विशेष के लोगों की बाइक में आग लगा दी. यहां जानिए पूरा ममला...

Ruckus in Dungarpur Over Milestation
छात्रा से छेड़छाड़ के बाद बवाल

डूंगरपुर. जिले के दोवड़ा थाना क्षेत्र के एक गांव में समुदाय विशेष के युवक द्वारा स्कूली छात्रा से छेड़छाड़ के बाद गांव में तनाव का माहोल पैदा हो गया. छात्रा के परिजनों और समाज के लोगों ने समुदाय विशेष के लोगों की दो बाइकों को आग के हवाले कर दिया. वहीं, निर्माणाधीन धार्मिक स्थल में तोड़फोड़ की सूचना है. अक्रोशित लोगों ने आरोपी युवक के पिता की दुकान को भी आग के हवाले कर दिया. मौके पर पुलिस बल तैनात किया है. इधर आरोपी युवक को पुलिस ने डिटेन कर लिया है.

मामले के अनुसार छात्रा स्कूल से घर लौट रही थी. इस दौरान समुदाय विशेष के युवक ने उसके साथ छेड़छाड़ कर दी. जिसके बाद छात्रा ने घर पर जाकर बात अपने परिजनों को बताई. जिसके बाद छात्रा के परिजन और समाज के लोग युवक के घर पहुंचे, लेकिन युवक वहां से फरार हो गया. इसके बाद परिजनों और समाज के लोग युवक के एक रिश्तेदार को घर से उठा लाए और उसके साथ मारपीट की. वहीं, लोगों ने समुदाय विशेष के लोगों की दो बाइक को आग के हवाले कर दिया.

पढे़ं :Rajasthan : छेड़छाड़ से परेशान छात्रा ने की खुदकुशी, दो आरोपियों को ग्रामीणों ने पेड़ से बांधकर पीटा

इस दौरान निर्माणाधीन धार्मिक स्थल में भी मामूली तोड़फोड़ की जानकारी है. अक्रोशित लोगों ने आरोपी युवक के पिता के किराना दुकान को भी आग के हवाले कर दिया. सूचना पर दोवड़ा पुलिस और अतिरिक्त जाब्ता मौके पर पहुंचा और शांति-व्यवस्था कायम करने के प्रयास शुरू किए. पुलिस के अनुसार फिलहाल, मौके पर पुलिस बल तैनात किया गया है और स्थिति नियंत्रण में है. आरोपी युवक ने दोवड़ा थाने में सरेंडर कर दिया है.

दोवड़ा थानाधिकारी भानुप्रताप सिंह ने बताया कि गांव में विवाद को लेकर माहौल गरमा गया था. अभी माहौल पूरी तरह से शांत है. पुलिस टीम गांव में तैनात है और स्थिति पर निगरानी रखी जा रही है. हालांकि, अभी तक मामले में कोई रिपोर्ट नहीं दी गई है. इधर बुधवार देर रात बांसवाड़ा रेंज आईजी एस. परिमाला और बांसवाड़ा संभागीय आयुक्त नीरज के. पवन भी मौके पर पहुंचे और हालात का जायजा लिया. गांव की सड़कों पर रात भर पुलिस की गाड़ियां गश्त करती रहीं. इधर कार्यवाहक जिला कलेक्टर हेमेंद्र नागर ने गांव में धारा 144 लागू करने के आदेश जारी कर दिए हैं. प्रशासन व पुलिस के आला अधिकारी हालात पर नजर बनाए हुए हैं. फिलहाल, गांव में शांति बनी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details