राजस्थान

rajasthan

डूंगरपुर में डीजल का अवैध कारोबार : गुजरात बॉर्डर से 500 मीटर दूर हाइवे पर पकड़ा अवैध डीजल का धंधा, ढाबे के पीछे स्टोर रूम से मिला 1000 लीटर डीजल

By

Published : Jan 4, 2022, 5:00 PM IST

राजस्थान गुजरात बॉर्डर पर डीजल का अवैध कारोबार (Dungarpur Diesel Smuggling Case) चल रहा है. डीएसटी पुलिस ने अवैध डीजल के कारोबार का भांडाफोड़ किया है. डीएसटी ने राजस्थान-गुजरात के रतनपुर बॉर्डर से आधा किलोमीटर दूर हाइवे पर एक ढाबे से अवैध डीजल पकड़ा है. ढाबे के पीछे एक स्टोर रूम से ड्रमों व गैलन में भरा 1 हजार लीटर अवैध डीजल पकड़ा है.

rajasthan gujarat border action on illegal diesel
डूंगरपुर में डीजल का अवैध कारोबार

डूंगरपुर.राजस्थान और गुजरात के बॉर्डर पर डीजल तस्कर अवैध कारोबार में लिप्त हैं. डीएसटी पुलिस (Dungarpur DST Police Action) ने अवैध डीजल के कारोबार का भांडाफोड़ किया है. डीएसटी ने राजस्थान-गुजरात के रतनपुर बॉर्डर से 500 मीटर पहले हाइवे पर एक ढाबे से अवैध डीजल पकड़ा है.

हाइवे पर जिस ढाबे पर पुलिस ने दबिश दी. उसके पीछे एक स्टोर रूम बना हुआ था. स्टोर रूम में रखे ड्रमों और गैलन में 1000 लीटर अवैध डीजल देखकर टीम के लोग भी हैरान रह गए. ढाबा संचालक को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है.

बता दें कि पुलिस को उदयपुर से अहमदाबाद नेशनल हाइवे 48 पर अवैध डीजल के कारोबार (rajasthan gujarat border action on illegal diesel) की सूचना मिली थी. बिछीवाड़ा थानाधिकारी रणजीतसिंह के साथ डीएसटी हेड कॉन्स्टेबल नवीन कुमार, कांस्टेबल महावीर, मुकेश, यशपालसिंह, राजगोपाल, पंकज की टीम ने रतनपुर बॉर्डर के पास ही तुलसी ढाबे पर छापेमार कार्रवाई की. डीएसटी ने ढाबे की तलाशी ली, जिसमें यह राज फाश हुआ.

पढ़ें- अलवर में युवक को तांत्रिक ने गर्म सरिए से दागा...तलवार से घाव किए, पीड़ित ने कहा-नरबलि देना चाहता था आरोपी

ढाबे के पीछे एक स्टोर रूम की तलाशी में ड्रम, प्लास्टिक के गैलन और माप मिले. ड्रमों में अवैध डीजल भरा हुआ था. ढाबा संचालक तुलसीराम निवासी चुंडावाड़ा डीजल रखने को लेकर कोई कागज नहीं दिखा सका. इन ड्रमों में करीब 1 हजार लीटर डीजल भरा हुआ था. बिछीवाड़ा पुलिस ने अवैध डीजल से भरे ड्रमों को जब्त कर लिया. ढाबा संचालक तुलसीराम को हिरासत में ले लिया है. पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details