राजस्थान

rajasthan

डूंगरपुर: दिनदहाड़े सूने मकान से कीमती जेवरात व नकदी चोरी, पुलिस खंगाल रही सीसीटीवी फुटेज

By

Published : Jun 23, 2021, 6:05 PM IST

डूंगरपुर में चोरों दिनदहाड़े चोरी की वारदात को अंजाम दिया है. चोरों ने सूने मकान का ताला तोड़कर हजारों की नकदी और कीमती गहने पार कर दिए. पुलिस चोरों की तलाश कर रही है.

डूंगरपुर में चोरी,  हाउसिंग बोर्ड सेक्टर, डूंगरपुर समाचार, Theft in Dungarpur,  Housing Board Sector,  cctv footage, Dungarpur News
मकान में चोरी

डूंगरपुर. जिले के कोतवाली थानान्तर्गत शहर के हाउसिंग बोर्ड सेक्टर 6 में चोरों ने एक सुने मकान को निशाना बनाया. चोर घर का ताला तोड़कर अलमारी से कीमती जेवरात व नगदी चुरा ले गए. दो घंटे बाद ही जब परिवार के लोग लौटे तो चोरी की भनक लगी. मामले में अब पुलिस पड़ोस में लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाल रही है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार शहर के हाउसिंग बोर्ड सेक्टर 6 निवासी जयेश फलेजा सुबह करीब 10.30 बजे किसी काम से बाजार निकले थे. उनकी पत्नी अपने ऑफिस गई थीं. जयेश फलेजा जब दोपहर करीब 2 बजे अपने घर वापस लौटे तो देखा कि बाहर का ताला टूटा हुआ था. वहीं घर के अंदर सामान बिखरा हुआ था. घर मे रखी एक अलमारी का ताला भी टूटा हुआ था और लॉकर में रखे कीमती जेवरात और कैश चोरी हो गया था.

पढ़ें:जयपुरः नकली नोट चलाने वाले गिरोह की दस्तक, 2700 रुपए के नकली नोट के साथ एक व्यक्ति गिरफ्तार

घटना के बाद मौके पर लोगो की भीड़ एकत्रित हो गई. पीड़ित ने मामले की जानकारी कोतवाली थाना पुलिस को दी. पीड़ित ने बताया कि अलमारी से हजारों रुपये व जेवर चोरी हुए हैं. पीड़ित की रिपोर्ट पर पुलिस ने मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. वहीं, पुलिस हाउसिंग बोर्डर सेक्टर 6 में घरों के बाहर लगे सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details