राजस्थान

rajasthan

डूंगरपुर: महिला से गहने लूटने का आरोपी चढ़ा पुलिस के हत्थे

By

Published : May 2, 2019, 8:53 PM IST

डूंगरपुर में घर के बाहर सो रही महिला से लूट के मामले में एक आरोपी को गिफ्तार किया है. वहीं पुलिस ने शिकायत दर्ज करने के बाद जांच शुरू कर दी है.

डूंगरपुर में देररात लूट

डूंगरपुर. साबला थाना इलाके में लुटेरों ने एक महिला के कान के जेवरात चुरा लिए. वारदात की भनक लगते ही ग्रामीणों ने झाड़ियों में छिपे एक आरोपी को दबोच लिया. जिसके बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया. वहीं पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद मामले की जांच शुरू कर दी है.

डूंगरपुर में लूट का आरोपी चढ़ा पुलिस के हत्थे

यह घटना बुधवार रात करीब 2 बजे की है. जब साबला थाना क्षेत्र के मुंगेड़ गांव में घर के बाहर सो रही एक महिला लूटपाट की गई. आरोप है कि महिला का गला दबाकर उसके कान के जेवर लूट लिए. वारदात को दौरान महिला के दोनों कानों पर गहरी चोट आई है. वहीं दहशत के चलते वह कुल बोल नहीं पा रही है.

घटना के बाद पीड़ित परिजनों ने शोर मचाया तो गांव के लोग इकट्ठे हो गए. कुछ दूरी पर झाड़ियों में एक युवक के छिपे रहने की भनक लगने पर ग्रामीणों ने उसे दबोच लिया. जिसके बाद गुस्साए ग्रामीणों ने उसके साथ मारपीट की. वहीं इससे पहले आरोपियों ने मुंगेड़ गांव के एक अन्य मकान को भी निशाना बनाया. इस मकान में बाहर से ताला बंद था. लॉक तोड़कर लोकेश पंचाल के घर घुसे चोरों ने अलमारी में रखे सोने चांदी के जेवरात पार कर दिए.

पीड़िता परिजनों का कहना है कि युवक ने लूट की वारदात कबूल कर ली है. उन्होंने बताया कि युवक के साथ अन्य 6 लोग भी थे. फिलहाल ग्रामीणों ने पकड़े गए युवक को साबला पुलिस के हवाले कर दिया है. वहीं पुलिस मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Intro:डूंगरपुर। जिले के साबला थाना क्षेत्र के मुंगेड़ गांव में बीती रात अज्ञात लुटेरों ने एक महिला के कान तोड़ जेवरात चुरा लिए। वही गांव में मौजूद एक सूने मकान को भी निशाना बनाकर लाखों के जेवरात पार कर लिए। घटना के बाद लोगों की भीड़ ने शक के आधार पर झाड़ियों में छुपे एक युवक को दबोच कर जमकर पिटाई कर दी।


Body:दरअसल मुंगेड़ गांव में बीती रात करीब 2 बजे उदयपुर-बांसवाड़ा राजमार्ग पर स्थित सेवक समाज के एक मकान के बाहर सो रही महिला का अज्ञात लुटेरों ने गला दबाकर कान से करीब ढाई तोले के जेवर चुरा लिए। वारदात के दरमियान महिला के दोनों कानों पर गहरी चोट आई है और महिला बोल नहीं पा रही है।
इससे पहले इन्हीं लुटेरों व चोरों की गैंग ने पास के ही स्थित लोकेश पंचाल के सूने घर को निशाना बनाया और अलमारी तोड़कर सोने का मंगलसूत्र, सोने की चेन और अन्य कई जेवरात पार कर लिए। इधर, घटना के बाद पीड़ित परिजनों ने शोर मचाया तो गांव के लोग इकट्ठे हो गए। वहीं घटना से कुछ दूरी पर झाड़ियों में एक युवक के छिपे रहने की भनक लगने के बाद ग्रामीणों ने उसे घेरा डालकर दबोच लिया और बंदी बनाकर जमकर धुनाई कर दी।
पीड़ित परिजनों का कहना है कि युवक ने घटना को स्वीकार कर लिया है और उन्होंने बताया कि उसके साथ अन्य 6 युवक भी थे। ग्रामीणों ने पकड़े गए युवक को साबला पुलिस के हवाले कर दिया है। वही साबला पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है।

बाईट- जयेश सेवक पीड़ित।


Conclusion:

ABOUT THE AUTHOR

...view details