राजस्थान

rajasthan

डूंगरपुर: सड़क हादसे में 1 शख्स की मौत, 6 बच्चों के सिर से उठा पिता का साया

By

Published : Jan 6, 2020, 2:03 PM IST

डूंगरपुर में उदयपुर रोड पर सोमवार को अज्ञात वाहन की टक्कर में एक व्यक्ति की दर्दनाक मौत हो गई. पुलिस ने परिजनों की रिपोर्ट पर अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है.

डूंगरपुर सड़क दुर्घटना , Dungarpur accident
डूंगरपुर में सड़क दुर्घटना में एक व्यक्ति की मौत

डूंगरपुर. जिले के सदर थाना क्षेत्र में उदयपुर रोड पर देवल के पास अज्ञात वाहन की टक्कर में एक शख्स की मौत हो गई. घटना के बाद से ही परिवार में मातम का माहौल छा गया. पुलिस वाहन चालक की तलाश कर रही है.

डूंगरपुर में सड़क दुर्घटना में एक व्यक्ति की मौत

बताया जा रहा है, कि देवल निवासी देवचंद कोटेड,उम्र 35 वर्ष मजदूरी का काम करता है. वह गांव में दुकान पर गया था और इसके बाद वापस पैदल-पैदल अपने घर लौट रहा था. तभी रोड क्रॉस करते समय पीछे से आए तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने जोरदार टक्कर मार दी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल होकर झाड़ियों में गिरा. हादसे के बाद वाहन चालक मौके से वाहन लेकर फरार हो गया. घटना के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई.

पढ़ें- बाड़मेर: ANM ट्रेनिंग सेंटर हॅास्टल में गार्ड और वार्डन भी नहीं, छात्राएं डर के माहौल में रहने को मजबूर

वहीं सूचना पर देवल चौकी पुलिस भी पंहुची. गंभीर घायल देवचंद कोटेड को जिला अस्पताल लेकर पहुंचे, डॉक्टर ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया. शव को जिला अस्पताल के मुर्दाघर में रखवाया गया. परिजनों ने वाहन चालक को पकड़ने की मांग की है. परिजनों की रिपोर्ट पर अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ केस दर्ज किया गया है.

पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है. बताया जाता है कि मृतक देवचंद के 6 बच्चें है, जिसमें से 4 बेटियां और 2 बेटे हैं, लेकिन पिता की मौत के बाद उनके सिर से पिता का साया उठ गया है.

Intro:डूंगरपुर। जिले के सदर थाना क्षेत्र में उदयपुर रोड पर देवल के पास अज्ञात वाहन की टक्कर से 6 बच्चों के पिता की दर्दनाक मौत हो गई। घटना के बाद परिवार में मातम का माहौल छा गया। वही पुलिस वाहन चालक की तलाश कर रही है।


Body:प्राप्त जानकारी के अनुसार देवल निवासी देवचंद कोटेड उम्र 35 मजदूरी का काम करता है। वह गांव में दुकान पर गया था और इसके बाद वापस पैदल-पैदल अपने घर लौट रहा था कि रॉड पर करते समय पीछे से आये तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने जोरदार टक्कर मार दी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल होकर झाड़ियों में गिरा। हादसे के बाद वाहन चालक मौके से वाहन लेकर फरार हो गया। घटना के बाद मौके पर लोगो की भीड़ जुट गई।
वही सूचना पर देवल चौकी पुलिस भी पंहुची। गंभीर घायल देवचंद कोटेड को जिला अस्पताल लेकर पंहुचे, डॉक्टर ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। शव को जिला अस्पताल के मुर्दाघर में रखवाया गया। परिजनों ने मामले में वाहन चालक को पकड़ने की मांग की। इसके बाद पुलिस ने परिजनों की रिपोर्ट पर अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ केस दर्ज करते हुए मामले में जांच शुरू कर दी है। वही पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है। बताया जाता है कि मृतक देवचंद के 6 बच्चें है, जिसमे से 4 बेटियां ओर 2 बेटे है, लेकिन पिता की मौत के बाद उनके सिर से पिता का साया उठ गया है।

बाईट- गिरिराजसिंह, चौकी इंचार्ज देवल।


Conclusion:

ABOUT THE AUTHOR

...view details