राजस्थान

rajasthan

डूंगरपुर : जंगल में मिला 11 वर्षीय नाबालिग का क्षत-विक्षत शव, दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका

By

Published : Jul 8, 2021, 2:18 PM IST

Updated : Jul 8, 2021, 2:37 PM IST

जिले के निठाउवा थाना क्षेत्र के जंगल में एक 11 वर्षीय नाबालिग किशोरी का क्षत-विक्षत शव मिला है. नाबालिग के साथ पहले दुष्कर्म और फिर उसकी हत्या करने का शक जताया जा रहा है.

police stared investigation
जंगल में मिला 11 वर्षीय नाबालिग का क्षत-विक्षत शव

डूंगरपुर.राजस्थान के डूंगरपुर में नाबालिग के साथ ज्यादतीका मामला सामने आया है.मामले में आरोपी युवक भी गांव का ही बताया जा रहा है. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

निठाउवा थानाधिकारी अब्दुल रज्जाक ने बताया कि बुधवार रात करीब 11 बजे सूचना मिली थी कि जंगल में एक लड़की का शव पड़ा है. जिस पर मौके पर जाकर देखा तो 11 वर्षीय नाबालिग का शव पड़ा हुआ था. इसके सिर व शरीर पर कई जगह पर चोट के निशान थे.

जंगल में मिला 11 वर्षीय नाबालिग का क्षत-विक्षत शव

घटना को लेकर पुलिस ने पूछताछ की तो परिजनों ने बताया कि नाबालिग बुधवार को बकरियां चराने के लिए अपनी सहेली के साथ जंगल मे गई थी. इसी दौरान गांव का एक युवक वहां आया और जंगल मे भूत दिखाने का कहते हुए बच्ची को अपने साथ ले गया. घने जंगल में ले जाने के बाद आरोपी युवक ने उसके साथ दुष्कर्म किया और फिर पत्थरों व अन्य हथियार से नाबालिग की हत्या कर दी.

पढ़ें :चूरू: आर्मी की तैयारी कर रहे युवक की हत्या कर सड़क किनारे फेंका शव, मामला दर्ज

घटना के बाद युवक वहां से भाग गया, लेकिन देर रात तक नाबालिग घर नहीं पंहुची तो परिजनों ने उसकी तलाश की. घटना के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है और डूंगरपुर अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. यहां मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम को लेकर कार्रवाई की जा रही है. वहीं, पुलिस ने परिजनों की रिपोर्ट के आधार पर केस दर्ज करते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है. फिलहाल, आरोपी युवक घटना के बाद से फरार है, जिसकी पुलिस तलाश कर रही है.

Last Updated : Jul 8, 2021, 2:37 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details