राजस्थान

rajasthan

बरसाती नाले में मिला घर से लापता किशोरी का शव, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

By

Published : Sep 12, 2021, 1:39 PM IST

डूंगरपुर में एक नाले से एक किशोरी का शव (Body Of Teenage Girl Recovered in Dungarpur) बरामद किया गया है. मृतक दो दिन से लापता (Missing girl dead body found) बताई जा रही थी. परिजनों ने हत्या का शक जताया है.

Missing girl dead body recovered
बरसाती नाले में मिला घर से लापता किशोरी का शव

डूंगरपुर: जिले के चौरासी थाना क्षेत्र के बरसाती नाले से एक किशोरी का शव बरामद (Body Of Teenage Girl Recovered in Dungarpur) किया गया है. मृतक दो दिन से लापता थी. परिजनों ने हत्या का आरोप लगाते हुए जांच की मांग की है.

सड़क किनारे पड़ा मिला किशोर का शव, ग्रामीणों का हंगामा...पुलिस ने दर्ज की रिपोर्ट

चौरासी झोथरी थाना पुलिस के अनुसार चौरासी थाना क्षेत्र की 17 वर्षीय किशोरी 10 सितम्बर को अपनी बहन के साथ रात को सोई थी. सुबह जब परिजन उठे तो किशोरी घर से लापता थी, जिस पर 11 सितम्बर को परिजनों ने उसकी काफी तलाश की, लेकिन उसका कोई सुराग नहीं मिला.

रविवार सुबह (12 सितंबर) गांव के बरसाती नाले के पास झाड़ियों में एक किशोरी का शव पड़ा हुआ था.
घटना की सूचना पर चौरासी थाना पुलिस मौके पर पहुंची पुलिस ने लापता किशोरी के परिजनों को बुलाया जिन्होंने तस्दीक की कि शव उनकी बेटी का ही है. वहीं नाले के पास एक लावारिस बाइक भी पुलिस को मिली है.जिससे पुलिस और दूसरे एंगल तलाशने में जुट गई है.

फिलहाल पुलिस ने शव को मौके से उठवाकर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है. मृतका के परिजनों ने गांव के ही युवक पर किशोरी का अपहरण कर उसकी हत्या का आरोप लगाया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details