राजस्थान

rajasthan

शेयर मार्केट में मुनाफे का लालच देकर ठगे 50 हजार रुपए, थमाए चिल्ड्रन बैंक के नोट

By

Published : Jun 21, 2023, 5:18 PM IST

डूंगरपुर जिले में शेयर मार्केट में मुनाफे का लालच देकर (Miscreants cheated 50 thousand rupees) एक युवक से 50 हजार रुपए की ठगी करने का मामला सामने आया है.

Miscreants cheated 50 thousand rupees,  pretext of profit in the stock market
मुनाफे का लालच देकर ठगे 50 हजार रुपए.

डूंगरपुर.जिले के आसपुर थाना क्षेत्र में अजमेर निवासी एक युवक से शेयर मार्केट में मुनाफे के नाम पर 50 हजार की ठगी का मामला सामने आया है. युवक से 50 हजार रुपए लेकर बांसवाड़ा निवासी दो बदमाश युवक ने उसके बदले 3 लाख के चिल्ड्रेन बैंक के नोट देकर फरार हो गए. पीड़ित युवक की सोशल मीडिया से बदमाशों से दोस्ती हुई थी. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

डूंगरपुर जिले के आसपुर थाने के सब इंस्पेक्टर भवानी शंकर ने बताया कि अजमेर निवासी भूपेन्द्र सिंह ने रिपोर्ट दी है. रिपोर्ट में भूपेंद्र सिंह ने बताया कि इंस्ट्रग्राम पर उसकी दोस्ती बांसवाडा निवासी अंकित से हुई थी. अंकित ने उसे शेयर मार्केट में पैसा लगाकर डेढ़ से दोगुना तक मुनाफा कमाने का लालच दिया. इस पर भूपेन्द्र अंकित के झांसे में आ गया, जिसके चलते अंकित ने उसे कल आसपुर बुलाया.

पढ़ेंः Fraud in Kota : साधु के वेश में लाखों की ठगी कर चुका है यह बाबा, भांजा है सहयोगी

इस पर भूपेन्द्र 50 हजार रुपए लेकर आसपुरा आया. इस दौरान अंकित व एक अन्य युवक बाइक परआए और भूपेंद्र से 50 हजार रुपए ले लिए. वहीं, उसके बदले 3 लाख रुपए बताकर एक पैकेट दिया और इसे आगे जाकर खोलने को कहा. जब भूपेंद्र ने आगे जाकर पैकेट खोला तो उसमें चिल्ड्रन बैंक के नोट थे. इस पर भूपेंद्र को खुद के साथ ठगी होने की जानकारी हुई. भूपेंद्र ने आसपुर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है. इस पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details