राजस्थान

rajasthan

Road accident in Dungarpur: पिकअप की टक्कर से बाइक सवार युवक की दर्दनाक मौत

By

Published : Mar 18, 2022, 6:45 AM IST

डूंगरपुर में होली का त्योहार मातम में बदल गया. होली पर घर जा रहे एक युवक की बाइक को पिकअप ने टक्कर (Road accident in Dungarpur) मार दी. दर्दनाक हादसे में बाइक सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई.

Road accident in Dundarpur
डूंगरपुर में सड़क हादसे में युवक की मौत

डूंगरपुर. होली पर घर जा रहे एक युवक की बाइक को पिकअप ने टक्कर मार दी. दर्दनाक हादसे में बाइक सवार युवक की मौके (Road accident in Dungarpur) पर ही मौत हो गई. धंबोला थानाधिकारी भैयालाल आंजना ने बताया की छाणी बाकोर जिला महिसागर गुजरात निवासी रमेश (35) पुत्र नाना डामोर डूंगरपुर के रामसौर गांव में मेहमान आया था. गुरुवार शाम के समय वह बाइक लेकर वापस अपने घर छाणी बाकोर गांव जा रहा था. इतने में ही रामसौर के पास सामने से आ रही एक तेज रफ्तार पिकअप ने उसकी बाइक को जोरदार टक्कर मार दी.

पढ़ें-Road accident in Udaipur on Holi: होली के दिन दर्दनाक सड़क हादसा, दंपती की मौत, कार चालक गिरफ्तार

हादसे में रमेश के सिर, हाथ, पैर पर जोरदार चोंटे आई, जिससे वो लहूलुहान हो गया. खून ज्यादा निकलने से रमेश की मौके पर ही मौत हो गई. घटना के बाद पिकअप का चालक मौके से भाग गया. घटना की सूचना पर धंबोला सीआई भैयालाल आंजना, पीठ चौकी इंचार्ज विद्याशंकर मौके पर पहुंचे. घटना की जानकारी लेने के बाद शव को सीमलवाड़ा हॉस्पिटल के मोर्चरी में रखवाया है. वहीं मृतक के परिजनों को हादसे की सूचना दी गई. आज शव का पोस्टमार्टम कर परिजन को सुपुर्द कर दिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details