राजस्थान

rajasthan

Illegal Liquor Seized In Dungarpur: 12 लाख रुपए कीमत की अवैध शराब से भरा ट्रक पकड़ा, चालक गिरफ्तार

By

Published : Nov 22, 2021, 4:02 PM IST

Illegal liquor

रतनपुर बॉर्डर पर लगातार दूसरे दिन अवैध शराब पकड़ी गई है. इस बार 12 लाख रुपए कीमत की अवैध शराब बरामद की गई है. ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है.

डूंगरपुर. जिले की बिछीवाड़ा थाने की रतनपुर पुलिस चौकी ने लगातार दूसरे दिन भी अवैध शराब के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है. रतनपुर पुलिस चौकी ने राजस्थान-गुजरात के रतनपुर बोर्डर पर नाकेबंदी करते हुए अवैध शराब से भरे एक ट्रक को जब्त किया. इसमें से 12 लाख कीमत की शराब बरामद की गई है. ट्रक चालक को गिरफ्तार किया है.

बिछीवाड़ा थाने के थानाधिकारी रणजीत सिंह ने बताया की मुखबिर के जरिए रतनपुर बोर्डर से गुजरात अवैध शराब की तस्करी की सुचना मिली थी. जिस पर रतनपुर पुलिस चौकी ने रतनपुर बोर्डर पर नाकेबंदी शुरू की. इस दौरान एक ट्रक को रोककर तलाशी ली गई तो उसमें अवैध शराब के कार्टन भरे हुए थे. पुलिस ने ट्रक से अवैध शराब के 200 कार्टन बरामद किए जिसकी बाजार कीमत करीब 12 लाख रुपए बताई जा रही है.

पढ़ें:राजस्थान-गुजरात बॉर्डर पर पकड़ा शराब से भरा ट्रक, 2 तस्कर गिरफ्तार

इधर पुलिस ने आबकारी अधिनियम में मामला दर्ज करते हुए उदयपुर निवासी ट्रक चालक राकेश जाट को गिरफ्तार किया है. गौरतलब है की कल भी बिछीवाड़ा थाने की रतनपुर पुलिस चौकी ने एक कंटेनर से अवैध शराब बरामद करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार किया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details