राजस्थान

rajasthan

डूंगरपुर: कार की सीट पर ​छुपाकर ले जा रहा था 376 ग्राम सोना और 19 किलो चांदी, चालक हिरासत में

By

Published : Oct 31, 2021, 7:48 PM IST

Silver and gold items captured
Silver and gold items captured

जिले की बिछीवाड़ा पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर गुजरात से आ रही एक कार की तलाशी ली. तलाशी पर कार की पिछली सीट से 340 ग्राम सोने और 19 किलो 976 ग्राम चांदी के आइटम बरामद किए गए. इस कीमती सामान के कागज नहीं होने पर पुलिस ने चालक को हिरासत में ले लिया है.

डूंगरपुर. जिले के बिछीवाड़ा थाना पुलिस ने गुजरात से आ रही एक कार से अवैध सोना और चांदी बरामद की है. कार चालक को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. कार से 340 ग्राम सोने और 19 किलो 976 ग्राम चांदी के आइटम बरामद किए गए हैं.

जिला पुलिस अधीक्षक सुधीर जोशी की ओर से जिले में अवैध गतिविधियों के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है. इस अभियान के तहत बिछीवाड़ा पुलिस को सूचना मिली कि एक कार से सोने-चांदी की तस्करी हो रही है. इस पर पुलिस ने गुजरात की ओर से आ रही एक कार को रुकवाकर पूछताछ की तो चालक संतोषजनक जवाब नहीं दे सका. इस पर पुलिस ने कार की तलाशी ली. तलाशी के दौरान कार के पीछे की सीट के नीचे छुपाकर रखे सोने और चांदी के जेवरात व अन्य चीजें बरामद हुईं.

पढ़ें:कलयुगी मां ने रुपयों की खातिर किया बेटी का सौदा...पहले दलाल फिर दोस्त के साथ मिलकर बेचा

चालक रमेश रावल निवासी मझौले इन सोने-चांदी में किसी तरह के कागजात पेश नहीं कर पाया. इस पर पुलिस ने सोने-चांदी को जब्त कर लिया. चालक से पूछताछ की जा रही है. कार से 340 ग्राम सोने और 19 किलो 976 ग्राम चांदी के आइटम बरामद किए गए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details