राजस्थान

rajasthan

डूंगरपुर: कुएं में डूबने से किशोरी की मौत, कारणों का खुलासा नहीं

By

Published : Apr 11, 2021, 10:50 PM IST

डूंगरपुर में कुएं में गिरने से एक 15 साल की किशोरी की मौत हो गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल के मोर्चरी में रखवाकर जांच शुरू कर दी है.

Girl dies in Dungarpur,  Death due to drowning in a well
कुएं में डूबने से किशोरी की मौत

डूंगरपुर. जिले के सदर थाना क्षेत्र के मनपुर गांव में रविवार को एक किशोरी का शव गांव के कुएं में मिला है. इसके बाद गांव में सनसनी फैल गई. वहीं किशोरी की मौत के कारणों को लेकर पता नहीं चल सका है.

कुएं में डूबने से किशोरी की मौत

प्राप्त जानकारी के अनुसार कविता कटारा उम्र 15 वर्ष रविवार सुबह चाय पीने के बाद अपने घर से निकल गई थी. लेकिन दोपहर तक वह वापस नहीं लौटी. इसी दौरान गांव के कुछ लोगों को निचली बाव में एक शव तैरता दिखाई दिया, जिसके बाद गांव में सनसनी फैल गई और बड़ी संख्या में लोग एकत्रित हो गए. गांव के लोगों ने शव को कुएं से बाहर निकाला तो उसकी पहचान कविता कटारा के रूप में की गई.

पढ़ें-विधानसभा उपचुनाव: कांग्रेस के मजबूत और कमजोर पक्ष पर आलाकमान की पूरी नजर, जीत के लिए पार्टी बना रही ये रणनीति

इसके बाद सूचना पर सदर थाना पुलिस मौके पर पंहुची और घटना की जानकारी लेते हुए मौका पंचनामा बनाया गया. इसके बाद शव को डूंगरपुर जिला अस्पताल के मुर्दाघर में रखवाया. वहीं परिजनों ने उसकी मौत पर किसी भी तरह के संदेह से इंकार कर दिया है. पुलिस ने मामले में परिजनों की रिपोर्ट पर केस दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details